कियारा ने खोले सुशांत सिंह से जुड़े कुछ राज, जानिए पूरी खबर

कियारा ने खोले सुशांत सिंह से जुड़े कुछ राज, जानिए पूरी खबर

DESK: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आजकल अपने आने वाली फिल्म ‘भूल भूलैया’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. फिलहाल वो अपनी आने वाले फिल्म के प्रमोशन को लेकर जुटी हुई है. हाल ही में कियारा आडवाणी ने सुशांत सिंह से जुड़ी कुछ बातें बताई है, जो उनके नजदीकी लोग ही जानते थे. बता दे कि कियारण ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी फिल्म ‘धोनी–द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम किया था. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट रोल में नजर आई थी. हाल में ही कियारा ने बताया कि उन्हें सुशांत को फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी नजदीक से जानने का मौका मिला. सुशांत सिंह राजपूत उन कलाकारों में से एक है जिनकी मृत्यु सुसाइड से हुई हो. इनकी मौत 2020 में हुई थी.


कियारा ने ‘द रणवीर शो पॉडकास्ट’ में सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बताया की वो उनसे औरंगाबाद में ‘द अनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग के दौरान मिली थी और इस दौरान ही उनकी बातें सुशांत से हुई थी. उन्होंने बताया की उन्होंने रात 8 बजे शूटिंग खत्म की और पैकअप  किया. जिसके बाद हमारी सुबह 4 बजे की फ्लाइट थी, इसलिए हमने ऑल नाईटर करने का निश्चय किया और इस दौरान ही उन्हें सुशांत सिंह के साथ समय बीताने का और बातें करने का मौका मिला था.


इस सफ़र के दौरान उन्होंने मुझे अपनी लाइफ की जर्नी भी बताई की उन्हें किस तरह से यह फिल्म‘धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’मिली. आम तौर पर उनकी कहानी प्रीति जिंटा के पीछे एक बैकअप डांसर होने से, कैसे वह एक इंजीनियर थे और उनके पास हमेशा वे बड़ी किताबें रहती थीं जो वह हमेशा पढ़ते रहते थे.’


कियारा ने इस शो में बातचीत के दौरान यह भी बताया की सुशांत सिंह का दिमाग काफी तेज था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की उनपर एक बायोपिक बनना चाहिए. वो अपने स्किल्स को लेकर काफी जुनूनी थे. इस दौरान कियारा ने यह भी बताया की, सुशांत के पास एक बुकलेट थी जिसमे धोनी से पूछे सवाल और उनके जवाब लिखे हुए थे. उन्होंने उस बुकलेट में धोनी से जुडी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारें में साड़ी जानकारी लिख राखी थी. 


कियारा आडवाणी ने इस बातचीत के दौरान यह भी बताया की सुशांत सिंह राजपूत केवल 2 घंटा सोते थे और उसके अगले दिन वो सेट पर भी बिलकुल अच्छे दिखाई देते थे. कियारा का कहना है की, सुशांत का मानना था की 2 घंटे की नींद ही किसी इंसान को चाहिए होती है. और वो 2 घंटे में अपनी नींद पूरा कर सकता है. बता दे की उनकी ‘द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी दिया गया था और साथ ही उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट  किया गया था. बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ था, जो साल 2020 में रिलीज़ की गयी थी.