किस्त जमा नहीं करने पर रिकवरी एजेंट ले जाने लगे कार, गुस्साएं ऑर्नर ने लगा दी आग

किस्त जमा नहीं करने पर रिकवरी एजेंट ले जाने लगे कार, गुस्साएं ऑर्नर ने लगा दी आग

DESK: लोन लेकर एक व्यक्ति ने महंगी कार खरीदी लेकिन जब कार की किस्त उसने जमा नहीं की तब रिकवरी एजेन्ट घर पहुंच गये और कार को ले जाने लगे। कार को ले जाता देख उसका मालिक आगबबूला हो गया और गुस्से में उसने कार पर पेट्रोल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद कार धू-धूकर पूरी तरह जलकर खाक हो गयी। अपनी कार को कोई इस तरह आग लगाता है क्या? इस तरह की चर्चा इलाके में शुरू हो गयी।


कार मालिक के ऐसा करने से इलाके के लोग भी हैरान हैं। मौके पर मौजूद कई लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान है। यह पूरा मामला ग्वालियर का है जहां रिकवरी एजेन्ट द्वारा किस्त की रकम मांगे जाने और नहीं देने पर गाड़ी ले जाने से गुस्साएं कार के मालिक ने यह कदम उठाया है। वह इतने गुस्से में था कि अपनी महंगी कार को आग लगाते समय जरा भी नहीं रूका। कार के गेट को खोला और उसमें पेट्रोल छिड़कर माचीस की तिल्ली जला दी। 


बताया जाता है कि घटना बुधवार की शाम ग्वालियर के गोला का मंदिर भिंड रोड की है। जब रिकवरी एजेंट कार को ले जा रहे थे तभी कार मालिक विनय शर्मा की नजर कार पर पड़ गई। उसने कार ले जाने से मना किया लेकिन रिकवरी एजेंट उनकी बातों को मानने को तैयार नहीं थे। उनका कहना था कि जब किस्ती नहीं चुका रहे हैं तो हम कार ले जा रहे हैं। किस्ती चुकाएंगे तभी कार दोबारा मिल पाएगी। 


इतना सुनते ही विनय शर्मा आगबबूला हो गया और रिकवरी एजेंट की टीम को धमकाने लगा। लेकिन उसकी इस धमकी का रिकवरी टीम पर कोई असर नहीं पड़ा। रिकवरी टीम ने धमकी दे रहे कार मालिक का वीडियो बनाना शुरु कर दिया। वीडियो बनता देख वह और तिलमिला गया और पेट्रोल की बोतल लेकर कार की तरफ बढ़ा। कार का दरवाजा खोला और बोतल के ढक्कन को खोलकर पेट्रोल छिड़क दिया। फिर माचीस से कार में आग लगा दी।


 कार में आग लगाते ही विनय शर्मा ने कहा कि अब कार ले जाकर दिखाओ। इतना कहते ही कार का मालिक विनय शर्मा मौके से फरार हो गया। धीरे-धीरे पूरी कार जलकर खाक हो गयी। कार में आग लगते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। लोग धू-धूकर जल रही कार का वीडियो बनाने में लगे रहे। तभी पास की फैक्ट्ररी के गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वही मौके पर पहुंची पुलिस को घटना का वीडियो उपलब्ध कराया गया। कार के मालिक विनय शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है। कार मालिक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।