किन्नर से शादी के बाद युवक लापता : परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप : डांस प्रोग्राम में हुई थी दोनों की मुलाकात

किन्नर से शादी के बाद युवक लापता : परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप : डांस प्रोग्राम में हुई थी दोनों की मुलाकात

PATNA : एक शादी समारोह में नौबतपुर थानाक्षेत्र के पहनापुर गांव निवासी गौतम नामक नाबालिग लड़के की मुलाकात पिपरा थानाक्षेत्र के कल्याणपुर गांव में रहने वाली काजल किन्नर से हुई थी। शादी में डांस करने आई काजल गौतम से प्यार कर बैठी। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करने लगे। लेकिन इस बात की जानकारी जब गौतम के परिजनों को हुई तो वे इसका विरोध करने लगे लेकिन गौतम ने परिजनों की बात नहीं मानी और एक दिन किन्नर काजल से मंदिर में जाकर शादी रचा ली। 


लेकिन किन्नर काजल से शादी करने के बाद अचानक गौतम लापता हो गया। नाबालिग गौतम के गायब हुए करीब डेढ़ महीने हो गये हैं। इस दौरान परिजनों ने उसे हर जगह खोजा लेकिन उसका कही भी अतापता नहीं चल सका। परिजनों का आरोप है कि किन्नरों ने उसके 17 साल के बेटे गौतम की हत्या तेजाब डालकर कर दी है। 


नौबतपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले गौतम के परिजनों का आरोप है कि 5 मई, 2024 को कुछ किन्नर उनके घर पर आए और जबरन उनके बेटे गौतम को उठाकर ले गये। उन्होंने रोकने की कोशिश की, लेकिन वे किसी की सुनने को तैयार नहीं थे और उनके बेटे को लेकर चले गये। गौतम की मां जब नौबतपुर थाने में आवेदन देने पहुंची तब उसे डांट-फटकार कर पुलिसकर्मियों ने भगा दिया। जिसके बाद वह करीब डेढ़ महीने से थाने का चक्कर लगा रही है। पटना एसएसपी से भी मदद की गुहार लगाई लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं की गई।  


परिजनो का आरोप है कि किन्नरों ने ही उनके बेटे गौतम को तेजाब डालकर मार डाला है। दरअसल विगत 9 जून को पुनपुन के अकौना मोड़ के पास एक युवक की क्षत-विक्षत लाश मिली थी। लेकिन इसकी जानकारी लापता गौतम के परिजनों को नहीं दी गई। जब पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव का दाह संस्कार दिया तब इस बात की सूचना गौतम के परिजनों को मिली। 


तब वे सीधे थाने पहुंचे गये, जहां फोटो के आधार पर शव की पहचान करने का दावा किया और डीएनए टेस्ट कराने की मांग की। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि परिजन डीएनए जांच की मांग कर रहे हैं। ऐसे में डीएनए जांच कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है जिसके बाद मृतक की पहचान की जा सकेगी।