लव, सेक्स और धोखा: खुद को दारोगा बता युवती को प्यार के जाल में फंसाया, फिर 3 साल तक बनाया हवस का शिकार; अब मांग रहा 10 लाख

लव, सेक्स और धोखा: खुद को दारोगा बता युवती को प्यार के जाल में फंसाया, फिर 3 साल तक बनाया हवस का शिकार; अब मांग रहा 10 लाख

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर से रेप और ब्लैकमेलिंग की सनसनीखेज खबर सामना आई है। यहां एक युवक ने खुद को दारोगा बताकर पहले युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया और पुलिस विभाग में नौकरी लगवाने का झंसा देकर तीन सालों तक उसकी अस्मत को लूटता रहा। आरोपी अब पीड़िता को उसकी अश्लील तस्वीरे दिखाकर 10 लाख रुपए मांग रहा है। छात्रा मुशहरी इलाके की रहने वाली है और बीआर बिहार विश्वविद्यालय की छात्रा है।


दरअसल, पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा इलाके का रहनेवाला आरोपी रक्सौल में किराए के मकान में रहता है। खुद को दारोगा बताकर आरोपी ने लड़की से दोस्ती की। दोस्ती आगे बढ़ी तो मुलाकातें होने लगी। इस बीच आरोपी ने युवती को बिहार पुलिस में नौकरी लगाने का झांसा दिया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद जो सिलसिला शुरू हुआ चलता रहा। तीन सालों तक युवक ने युवती के साथ कई बार संबंध बनाए।


पीड़ित लड़की को जबतक युवक की सच्चाई पता चली तबतक कापी देर हो चुकी थी। य़ुवक ने लड़की का अश्लील वीडियो और फोटो अपनी मोबाइल में कैद कर रखा था। फोटो और वीडियो डिलीट करने के बदले 10 लाख रुपए की मांग करने लगा। आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर करीब ढाई लाख रुपए ऐंठ चुका था। परेशान लड़की ने परिजनों को सारी बात बताई। युवती की बात सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खीसक गई।


इसी बीच एक दिन आरोपी ने युवती को माड़ीपुर स्थित होटल में बुलाया। जैसे ही आरोपी लड़का युवती से मिलने पहुंचा पुलिस और परिजनों ने उसे धर दबोचा। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मोहम्मदपुर थाने की पुलिस उसे अपने साथ ले गई और उससे पूछताछ कर रही है।