खेसारी के सुशांत वाले बयान पर घमासान, भोजपुरी सिंगर बोले... चच्चा की उम्र हो गई है, सठिया गए हैं

खेसारी के सुशांत वाले बयान पर घमासान, भोजपुरी सिंगर बोले... चच्चा की उम्र हो गई है, सठिया गए हैं

DESK : भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है. अपनी को-स्टार काजल राघवानी के साथ तो पहले से ही उनका विवाद चल रहा है तो वहीं हाल ही में काजल ने फेमस सिंगर पर उन्हें बदनाम करने के आरोप भी लगाए थे. बीते दिनों खेसारी ने अपना एक विडियो सोशल मीडिया पर जारी किया जहां उन्होंने कहा था कि मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहते हैं इंडस्ट्री के लोग. इन सारें विवादों के बीच अब प्रदीप पांडेय ने भी खेसारी को टारगेट किया है. 


एक यूट्यूब न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान यंग भोजपुरी स्टार ने अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि खेसारी लाल यादव सठिया गए हैं और एक अभिनेता की मौत होने के बाद उसके नाम पर सहानुभूति लेने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि प्रदीप ने सठियाने वाली बात खेसारी के उस बयान को लेकर कही है जिसमें उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाने जा रही है.' जिसके बाद प्रदीप ने खुद से सीनियर एक्टर खेसारी को लेकर कहा, 'आपके अंदर इतनी भी शर्म, हया नहीं रही कि एक इंसान के साथ इतनी बुरी घटना हुई है और आप पब्लिक से सहानुभूति लेने के लिए उसके नाम का इस्तेमाल कर रहे हो. आप सुशांत सिंह राजपूत को कहां कंपेयर कर रहे हो.. आप उस इंसान की मौत पर बोलकर सिर्फ पब्लिक को बेवकूफ बना रहे हो.'


उन्होंने अपने बयान में आगे कहा, 'एक ओर आप कहते हैं आपको लोग प्यार करते हैं, आपके पास काम की कोई कमी नहीं है. जब आपके पास सारी चीजें हैं तो आप क्यों सुशांत सिंह राजपूत बनने की कोशिश कर रहे हैं. सुशांत सिंह ने जिस सिचुएशन में जाकर आत्महत्या का कदम उठाया था. उस घटना की हम सब निंदा करते हैं और आज भी हम उस महान इंसान के लिए न्याय की बात करते हैं. मैं अब अपने अंदर की भावनाओं को रोक नहीं पा रहा हूं और इसलिए कह रहा हूं कि चच्चा की अब रिटायरमेंट की उम्र हो गई है. आप सठिया गए हैं तो कम से कम किसी के नाम को बेइज्जत तो मत करो.'


आपको बता दें कि पिछले दिनों ही खेसारी ने अपने एक लाइव प्रोग्राम में सुशांत सिंह राजपूत वाली बात कही थी. इसके अलावा उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाने जा रही है. जितना सपोर्ट हिंदी इंडस्ट्री से सुशांत सिंह राजपूत को मिला था, वही भर-भर के प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री देने की कोशिश में लग गई है. अच्छी बात है. लेकिन मैं उतना कमजोर हूं नहीं क्योंकि मेरे पास आप सब की मोहब्बत है. आज कल मेरा नाम कोरोना पॉज़िटिव की तरह हो गया है. गलती से कोई मेरा नाम ले भी लेता है, तो पता नहीं लोगों को प्रॉब्लम क्यों हो जाती है? कुछ लोग इंटरव्यू छोड़कर भाग जाते हैं. नाम लेते ही उनको इतनी मिर्ची लगने लगती है. लेकिन कोई बात नहीं, ठीक है. मैं सुशांत सिंह राजपूत के गांव से जरूर हूं. उस बिहार से हूं, उस पटना से हूं, छपरा से जरूर हूं. एक बिहारी हूं लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं.


इसके अलावा बात करें काजल रघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद की तो खेसारी ने अपनी फिल्म लिट्टी चोखा के पोस्टर लांच के दौरान काजल राघवानी को अपना अच्छा दोस्त बताया था. उन्होंने कहा था कि विवाद और कहा-सुनी हर किसी के बीच होती है पर इसका मतलब यह नहीं की वो मेरी दुश्मन हैं. उन्होंने आगे कहा कि काजल एक बेहतर अदाकारा हैं और मौक़ा मिला तो आगे भी उनके साथ जरुर काम करेंगे. आपको बतादें कि फिल्म "लिट्टी चोखा" में खेसारी के साथ काजल राघवानी भी है पर वह पोस्टर लांच के दौरान कही भी नजर नहीं आई थी. इसके अलावा दोनों के फैंस को यह लग रहा था ये फिल्म उनकी आखिरी फिल्म होगी लेकिन खेसारी और काजल किआखिरी मूवी होली पर रिलीज़ की जायेगी.