खत्म हुआ इंतजार, जानें कब और कौनसे ओटीटी पर आएगी शाहरुख खान की जवान

खत्म हुआ इंतजार, जानें कब और कौनसे ओटीटी पर आएगी शाहरुख खान की जवान

DESK : एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसका क्रेज जमकर दिखा था। सिनेमाघरों में फैंस ने मूवी के रिलीज होने का जश्न मनाया। 'जवान' में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अहम किरदार में नजर आए, जबकि दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने कैमियो रोल प्ले किया था। ऐसे में अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। 


दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता के बाद अब शाहरुख खान की 1100 करोड़ी फिल्म 'जवान' ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है। फिल्म के ओटीटी राइंट्स के लिए मेकर्स ने मोटी रकम वसूली। वहीं अब डिजिटल स्ट्रीमिंग की डेट को लेकर अपडेट आई है। फिल्म जल्द ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर जवान का प्रीमियर होगा। इस दिन शाहरुख का जन्मदिन है और फैंस को उनके बर्थडे पर सरप्राइज मिलेगा। जवान को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के 45 से 60 दिनों बाद ओटीटी पर आ सकती है। 6 अक्टूबर को फिल्म को रिलीज हुए 30 दिन हो चुके है यानी जवान अक्टूबर के अंत में  या नवंबर की शुरुआत में रिलीज हो सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है।