खेसारी-पवन में छिड़ी जंग पर बोले छोटू छलिया, कहा- शब्दों की मर्यादा बचा कर रखनी होगी

खेसारी-पवन में छिड़ी जंग पर बोले छोटू छलिया, कहा- शब्दों की मर्यादा बचा कर रखनी होगी

DESK : पवन सिंह खेसारी यादव बवाल पर अब भोजपुरी के सिंगर खुलकर सामने आ गए हैं. भोजपुरी स्टार पवन सिंह और खेसारी मामले पर दोनों को नशिहत दे रहे हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह और खेसारी के बीच छिड़ी जुबानी जंग में भोजपुरी के स्टार पूरी तरीके से उतर गए हैं. और दोनों ही गायकों को नशिहत दे रहे हैं. इस बीच भोजपुरी गायक और अभिनेता छोटू छलिया ने भी खेसारी यादव पवन सिंह मामले पर कहा कि दोनों अभिनेताओं को अपनी गरिमा का ख्याल रखना होगा और शब्दों की मर्यादा बचा कर रखनी होगी.


फर्स्ट बिहार से बात करते हुए पवन सिंह खेसारी यादव मामले पर छोटू छलिया ने कहा कि आप बहुत बड़े स्टार होगें. आपके नजरों में हमलोग कुछ नहीं होगे. आप बादशाह के साथ गाना गाकर दिखाते है कि आप भोजपुरी इंडस्ट्री को बहुत आगे बढ़ा रहे है. कम से कम उस बच्चे के साथ गाना गाते जिसका गाना चुरा कर आपलोग गाना गा रहे है. कम से कम वो इस के जरिए आगे बढ़ता. तब दिखता आपका स्टारडम.  


वहीं छोटू छलिया ने कहा आज भोजपुरी को फिर जातिवाद में बाटा जा रहा है. कुछ लोग का मानना है कि वो है तो भोजपुरी है नहीं तो भोजपुरी नहीं हैं, ये सोच उनलोगों की गलत है.व्यूज बढ़ाने के लिए ये लोग कुछ भी करेंगे. ये लोंग जायगे तो फिर भोजपुरी आयगा. बता दें सिंगर छोटू छालिया का गाना आने वाला है. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकीं है.