कटिहार सिविल कोर्ट में घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने आए प्रेमी की जमकर पिटाई

कटिहार सिविल कोर्ट में घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने आए प्रेमी की जमकर पिटाई

KATIHAR: कटिहार सिविल कोर्ट परिसर में उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंचे युवक की पिटाई की गयी। युवक के परिजन ही उसे पीटने लगे और इस शादी का विरोध करने लगे। इस दौरान घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। हंगामा और मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर परिजनों को शांत कराया।


बताया जाता है कि कटिहार के हसनगंज के रहने वाले युवक और युवती एक ही गांव के होने के साथ-साथ एक साथ पढ़ाई-लिखाई की। इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। प्यार कब हुआ उन्हें भी नहीं पता चला। जब प्यार हो गया तब दोनों ने साथ जीने और मरने की कसमें खा ली। प्रेम में पागल दोनों प्रेमी युगल कटिहार व्यवहार न्यायालय कोर्ट मैरिज करने पहुंच गये। तभी इस बात की जानकारी लड़के के परिजनों को हुई। युवक के परिजन कोर्ट परिसर में पहुंचे और कोर्ट मैरिज करने का विरोध करने लगे। 


वो अपने बेटे की पिटाई करने लगे। उसे लड़की से शादी करने से मना करने लगे। जिसका विरोध प्रेमिका और लड़की वाले करने लगे। कटिहार समाहरणालय के समक्ष प्रेमी-युगल और उनके परिजनों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा घंटो होता रहा। लड़की के पिता अनिल पासवान का कहना था कि उनकी बेटी पूर्णिमा कुमारी की शादी मनिहारी में तय हो गयी है। तिलक भी चढ़ाया जा चुका है लेकिन राजेन्द्र यादव का बेटा सुमित कुमार यादव ने लड़की के होने वाले ससुराल में अपने प्रेम-प्रसंग की जानकारी दे दी और शादी को तुड़वा दिया।


 शादी तुड़वाने के बाद सुमित कटिहार व्यवहार न्यायालय में उनकी बेटी से  शादी करने जब पहुंचा तब उनके परिजन मारपीट करने लगे। वही प्रेमिका पूर्णिमा ने बताया कि हसनगंज थाना क्षेत्र के फरही गाँव के होने के कारण सुमित कुमार यादव के साथ आंखे चार हुई और साथ जीने मरने की कसमें खा ली। हमारा लव अफेयर दो साल से चल रहा है। प्रेमी के साथ मिलकर हमने अपने प्रेम-प्रसंग की जानकारी उन्हे दी जहां मेरी शादी तय हुई थी। जिसके बाद मेरी शादी टूट गयी और आज अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए कटिहार आए थे। जहां प्रेमी  सुमित के परिजन हमारी शादी का विरोध करने लगे और सुमित के साथ मारपीट करने लगे।