कार्तिकेय सिंह पर बोले जीतन राम मांझी, शपथग्रहण के पहले पता होता तो आज वे मंत्री नहीं होते

कार्तिकेय सिंह पर बोले जीतन राम मांझी, शपथग्रहण के पहले पता होता तो आज वे मंत्री नहीं होते

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि शपथग्रहण के पहले इसकी जानकारी न तो मुझे थी और न ही मुख्यमंत्री को। शायद इसीलिए उन्हें शपथ लेने का मौका मिला और आज वे कानून मंत्री बन गए हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार साफ़ छवि के नेता हैं, वे जरूर इस पर एक्शन लेंगे। 



जीतन राम मांझी ने कहा कि मेरे खिलाफ तो कोई वारंट भी नहीं थी, सिर्फ केस के कारण मुझे 6 दिन के अंदर इस्तीफा देना पड़ा था। ज़ाहिर सी बात है कि नीतीश कुमार के जीरो टालरेंस ने कई का पत्ता साफ किया है और अब वे इस पर फिर से एक्शन ले सकते हैं। 



आपको बता दें, आरजेडी विधायक और नए कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ कोर्ट में सरेंडर करने का वारंट जारी किया गया था। लेकिन, कोर्ट में सर्रेंडर करने की जगह उन्होंने कानून मंत्री के लिए शपथ ले ली। मामले से जुड़ी जो जानकारी फर्स्ट बिहार को मिली है, उसके मुताबिक़ 2014 में राजीव रंजन को अगवा कर लिया गया था। इसके बाद कोर्ट ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए कार्तिकेय सिंह के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किया है। कार्तिकेय सिंह ने अभी तक ना तो कोर्ट के सामने सरेंडर किया है ना ही जमानत के लिए अर्जी दी है।