कारोबारी का किडनैपिंग के बाद मर्डर; 12 लाख रुपये लूट रेल ट्रैक पर फेंका, मौत के पहले का AUDIO वायरल

कारोबारी का किडनैपिंग के बाद मर्डर; 12 लाख रुपये लूट रेल ट्रैक पर फेंका, मौत के पहले का AUDIO वायरल

JAMUI : जमुई से बड़ी खबर सामने आ रही है। दिनदहाड़े काले रंग के स्कॉर्पियो से आए तीन अज्ञात अपराधियों ने ग्रील व्यवसायी का स्कॉर्पियो से हथियार के बल पर अपहरण कर लिया उसके बाद उससे 12 लाख रुपए भी लूट लिया।वहीं अपराधियों ने तेजधार हथियार से उसकी गला रेत कर हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। युवक ने हत्या के पहले मदद के लिए अपने दोस्तों के बाद एक व्हाट्सएप ऑडियो भी भेजा जो तेजी से वायरल हो रहा है।  


जिले के सोनो बाजार में  दिनदहाड़े मो. अब्दुल कलाम अंसारी का स्कॉर्पियो से आए तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया। इसके बाद व्यवसायी के पास से अपराधियों ने 12 लाख रुपये भी लूट लिए। इसके बाद तेज धारदार हथियार से उसकी हत्या कर उसके शव को रेलट्रैक पर फेंक दिया। सीसीटीवी में अपराधियों की काली कार कैद हुई है। 


हत्या से पहले युवक ने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप के जरिए अपने दोस्तों को व्हाट्सएप पर ऑडियो वायरल करते हुए बताया कि वह कुछ सामान लाने के लिए  तकरीबान बारह लाख रुपए लेकर देवघर जाने के लिए सोनो बाजार में गाड़ी का इंतजार कर रहा था, तभी एक काले रंग की स्कार्पियो  आया और उससे पूछा कि देवघर जाने का रास्ता किधर है तो उसने बताया कि वह नहीं जानता। तभी उसके बाद स्कॉर्पियो से निकले तीन अज्ञात अपराधियों ने उसे वाहन के अंदर धकेल दिया और उसे झाझा के रास्ते गिद्धौर  रेलवे स्टेशन के पास ले गये और वहीं उसकी आंखें खोल रुपए गिनने लगे। इसी दौरान युवक अब्दुल कलाम ने ऑडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजा। मृतक ने स्कॉर्पियों का नंबर भी वायरल आडियो में बताया है। स्कार्पियो  का आखिरी तीन अंतिम नंबर 111 बताया गया है।


लेकिन इसके बाद अपराधियों ने युवक की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर उसके शव को क्यूल-जसीडीह रेलखंड के गिद्धौर रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया और फरार हो गये।घटना की जानकारी के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।घटना के संबंध में एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि सोनो बाजार में मो. अब्दुल कलाम के लापता होने का केस दर्ज किया गया था। उसके बाद रेलवे ट्रैक से उसका शव बरामद किया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।