फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से बड़ी लूट, कर्मियों को बंधक बनाकर लूट लिए इतने लाख

फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से बड़ी लूट, कर्मियों को बंधक बनाकर लूट लिए इतने लाख

MOTIHARI: मोतिहारी में बेखौफ बदमाशों को तांडव लगातार जारी है। रविवार की रात शातिर चोरों ने आभूषण दुकान से 1.25 करोड़ से ज्यादा के गहनों की चोरी कर ली थी। पुलिस अभी उस मामले की जांच में ही जुटी थी कि अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने दिनदहाड़े एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर 8 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।


दरअसल, नगर थाना क्षेत्र स्थित श्रीराम फाइनेंस के कार्यालय को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया है। आधा दर्जन की संख्या में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसे बदमाशों ने पहले कर्मियों को अपने गन प्वाइंट पर ले लिया और जमकर लूटपाट की। इस दौरान बदमाशों ने मैनेजर से लॉकर खुलवाने की कोशिश की लेकिन लॉकर नहीं खुला। करीब आठ लाख कैश लूटकर बदमाश वहां से भाग निकले।


इस दौरान कर्मियों ने एक बदमाश को धर दबोचा। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। सदर एएसपी राज ने बताया कि एक बदमाश को पकड़ा गया है। जिसके पास से दो हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस ने वारदात में शामिल अन्य बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।