करमा पूजा का अवशेष बहाने आईं मां-बेटी गंगा में डूबीं, तलाश में जुटी SDRF की टीम

करमा पूजा का अवशेष बहाने आईं मां-बेटी गंगा में डूबीं, तलाश में जुटी SDRF की टीम

PATNA : राजधानी पटना के सटे मनेर थानाक्षेत्र के खासपुर गांव स्थित गंगा नदी में मां-बेटी डूब गई। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ से मदद मांगी है। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम दोनों मां-बेटी की तलाश में जुटी हुई है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस और एसडीआरएफ को इसकी सूचना दी। जिसके बाद दोनों मां-बेटी की तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। 


जानकारी के अनुसार, मनेर थानाक्षेत्र के खासपुर गांव स्थित गंगा नदी में मां-बेटी डूब गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ से मदद मांगी है। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम दोनों मां-बेटी की तलाश में जुटी हुई है।  वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस और एसडीआरएफ को इसकी सूचना दी। जिसके बाद दोनों मां-बेटी की तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। 


वहीं, इस घटना को लेकर परिजन ने कहा कि करमा पूजा के बाद खासपुर गांव की रहने वाली दोनों मां-बेटी झुर बहाने आई थी। पहले बेटी नदी में उतरी थी. जब वह डूबने लगी तो उसकी मां उसे बचाने की कोशिश करने लगी लेकिन वह भी डूब गई. अभी तक दोनों में से किसी को भी बाहर नहीं निकाल जा सका है। 


उधर, मनेर थाने के एएसआई संजय पासवान ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मनेर थानाक्षेत्र के खासपुर गांव के गंगा नदी घाट पर मां-बेटी डूब गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम और एसडीआरएफ की टीम पहुंची है। सुबह से दोनों की तलाश की जा रही है। दोनों मां बेटी खासपुर गांव के ही थे। करमा पूजा का झुर बहाने के लिए दोनों नदी तट पर आई थी।