कंगना को बिहारी लड़के लगते हैं अच्छे, कहा- कोई बढ़िया मिलता तो यही हो जाती सेटल

कंगना को बिहारी लड़के लगते हैं अच्छे, कहा- कोई बढ़िया मिलता तो यही हो जाती सेटल

PATNA:  बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस कंगना राणावत एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना पहुंची हैं. कंगना ने यहां पर भोजपुरी गाने जमकर डांस किया. कंगना ने 'कईसन पियवा के चरितर बा' गाने पर जमकर डांस भी किया. 

एक्ट्रेस नहीं होती तो क्या करती के सवाल पर कंगना ने कहा कि हो सकता था कि कोई अच्छा बिहारी लड़का को देखकर मैं शादी कर बिहार में ही सेटल हो जाती. बिहार उनको बहुत अच्छा लगता है. पहली बार जब आई थी तो घूम नहीं पाई थी. लेकिन यह बहुत बढ़िया जगह है. दूसरी बार यहां पर आई हूं. यहां का मिट्टी चोखा बहुत अच्छा लगा.  मैं इतना खाई की मुझे नींद आने लगी. 

चंद्रगुप्त मौर्य पर बनाएंगी फिल्म

कंगना ने ऐलान किया और कहा कि मैं चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हूं. बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इतिहास के साथ न्याय नहीं किया हैं. कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका के नाम से प्रोडेक्शन हाउस खोला है. इससे पहली फिल्म अयोध्या राम मंदिर पर फिल्म बना रहा हैं. हमें तो अपने देश के लिए जीना है. 

करना चाहती हूं राजनीति 

राजनीति में आने के सवाल पर कंगना ने कहा कि मेरे दादा विधायक रह चुके हैं. फिल्मों के अलावे मेरी भी रूची राजनीति को लेकर है. कंगना ने कहा कि राजनति में आकर जिस तरह से स्टार मजा ले रहे हैं उसी तरह से मैं भी मजा लेना चाहती हूं.