कमरे में नए आशिक के साथ पकड़ी गई पत्नी, पहले कर चुकी है 5-5 शादी

कमरे में नए आशिक के साथ पकड़ी गई पत्नी, पहले कर चुकी है 5-5 शादी

NAWADA : एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल नवादा में एक महिला अपने नए आशिक के साथ कमरे में पकड़ी गई है. ताज्जुब की बात तो ये है कि इस महिला की पहले से 5 शादियां हो चुकी हैं. इसके बावजूद भी इस महिला का अपने नए प्रेमी के साथ चक्कर चल रहा था. आशिक के साथ पकड़े जाने के बाद इस महिला की काफी फजीहत हो रही है.


मामला बिहार के नवादा जिले का है. जहां सिरदला थाना इलाके के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है. 35 साल की एक महिला अपने आशिक के साथ पकड़ी गई है. महिला के कथित प्रेमी को पकड़कर पहले तो बुरी तरह से पिटाई की गई. फिर बाद में सिर मुंडवा कर पूरे गांव में घंटों घुमाया गया.


ग्रामीणों ने बताया कि महिला पहले से शादीशुदा है. उसने 5 लोगों से शादी रचाई है. जानकारी के मुताबिक कथित प्रेमी दो दिनों से महिला के साथ उसके घर पर रह रहा था. इस बात की भनक महिला के पूर्व पतियों को मिली तो उन्होंने साजिश रची और महिला के कथित प्रेमी के घर पर होने की खबर गांव में फैलाकर लोगों का हुजुम जुटाया. महिला के घर के एक कमरे से दोनों को बाहर निकाला और सबके सामने पिटाई की. उसके साथ गाली-गलौज करते हुए जूते- चप्पलों से बेरहमी से पीटा. जब पतियों का मन नहीं भरा तो तुगलकी फरमान जारी कर दोनों का सिर मुंडवाया और सरेआम गांव में घुमाया.


रजौली एसडीपीओ संजय कुमार घटना की जानकारी उन्हें नहीं मिली है. इस बारे में कोई शिकायत भी सिरदला थाने में दर्ज नहीं करायी गयी है. सिरदला थानाध्यक्ष को घटना का ब्योरा लेने के लिए कहा गया है. घटना सत्यापित होने पर कार्रवाई की जाएगी. उधर, सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने कहा कि घटना की जानकारी ली जा रही है.