काम की खबर : पटना में आज नहीं चलेंगे ऑटो और ई रिक्शा, हड़ताल पर रहेंगे ड्राइवर

काम की खबर : पटना में आज नहीं चलेंगे ऑटो और ई रिक्शा, हड़ताल पर रहेंगे ड्राइवर

PATNA : अगर आज आप पटना आने वाले हैं। या फिर पटना में रहते हैं और कहीं जाने की प्लानिंग ऑटो से कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी जरूरी है। क्योंकि आज पटना में ऑटो वालों की हड़ताल है।


दरअसल, पिछले 4 दिनों से जंक्शन गोलंबर से पटना पूर्वी क्षेत्र के बीच हड़ताल पर रहने वाले ऑटो चालकों के समर्थन में ऑटो रिक्शा यूनियनों ने संयुक्त मोर्चा बनाकर आज एक दिवसीय हड़ताल की घोषणा की है।


पटना शहरी क्षेत्र में ऑटो और ई रिक्शा चालक मंगलवार को एकदिवसीय हड़ताल कर रहे हैं। ऑटो चालकों का कहना है कि जंक्शन गोलंबर के पास टाटा पार्क की निगम ने मेट्रो निर्माण कार्यों को लेकर पिछले कुछ दिनों से घेराबंदी कर दी है।इससे उन्हें पार्किंग में काफी और सुविधा हो रही है ऐसे में पिछले चार दिनों सेपटना पूर्वी क्षेत्र के ऑटो चालक नाराज हो गए हैं और अब आज हड़ताल पर जाने का ऐलान किया है।


यूनियन के नेता का कहना है कि स्टैंड की व्यवस्था नहीं होने तक ऑटो चालक सड़क पर पार्किंग को मजबूर हो गए हैं ऐसे में जब तक सरकार हमारी मांगों पर ध्यान नहीं देती है तब तक यह हड़ताल जारी रहेगा।


आपको बताते चलें कि, बीते कल ऑटो यूनियन के एक साथ सदस्य प्रतीनिधि मंडल को मुख्यमंत्री के उप सचिव मनोज कुमार से बातचीत करवाई गई यूनियन नेताओं ने बताया कि उप सचिव ने सहानुभूति पूर्वक समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया है। ऑटो चालक को प्रमंडलीय  आयुक्त कुमार रवि से मिलकर समस्या साझा करने को कहा गया है