कैमूर में युवक की हत्या से सनसनी : पानी टंकी के पास मिला शव

कैमूर में युवक की हत्या से सनसनी : पानी टंकी के पास मिला शव

KAIMUR : कैमूर के भभुआ मोड़ के समीप स्थित पीएचईडी की पानी टंकी कैंपस से एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस बात की सूचना आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते पानी टंकी कैंपस में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को देख मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गये। शव को देखते ही वे फूट-फूट कर रोने लगे। उन्होंने शव की पहचान अपने बेटे के रूप में की।


मृतक की पहचान कुदरा थानाक्षेत्र के चकिया मोहल्ला के जगजीवन कुमार के रूप में हुई है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर पीएचईडी कैंपस में शव मिलने के बाद भी पुलिस की उपस्थिति वहां पर नहीं देखी गई। परिजनों ने बताया कि सोमवार की दोपहर में खाना खाकर जगजीवन घर से निकला था। उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल सका और मंगलवार की सुबह उसकी लाश मिली है।


मृतक की मां सरोज देवी ने बताया कि उनके बेटे जगजीवन की किसी ने हत्या कर दी है और शव को पानी टंकी के पास फेंक दिया है। उन्होंने पुलिस से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है। हत्यारों का पता लगाकर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने की मांग वह पुलिस से कर रही है। मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इस घटना से इलाके में भी दहशत का माहौल है।