कैमूर में DSP समेत पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल, मुखिया पति गिरफ्तार

कैमूर में DSP समेत पुलिस टीम पर हमला, सिपाही घायल, मुखिया पति गिरफ्तार

KAIMUR :कैमूर के छेवड़ी गांव में पीडीएस की सील हुई दुकान को चालू कराने गए डीएसओ, एसडीएम और डीएसपी पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला बोल दिया. सैंकड़ों की संख्या में जुटे ग्रामीणों ने अधिकारियों के काफिले पर पथराव कर दिया. इस दौरान डीएसपी के वाहन का शीशा टूट गया. इस हमले में एसडीएम और डीएसपी को हल्की चोटें आई हैं, लेकिन एक सिपाही सुदर्शन बिंद गंभीर रूप से घायल हो गया है.  घायल सिपाही को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया है.घटना की सूचना मिलते ही कैमूर एसपी मौके पर पहुंचे, जहां मुखिया पति, दो महिलाएं सहित कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  

बताया जाता है कि छेवड़ी गांव में कुछ दिन पहले दो जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों की अनियमितता की शिकायत ग्रामीणों ने पदाधिकारियों से की थी. जिसमें जांच करने के लिए जिला आपूर्ति पदाधिकारी, मोहनिया एसडीएम और मोहनिया डीएसपी मौके पर पहुंचे थे. एक जन वितरण प्रणाली के दुकानदार का लाइसेंस अनियमितता पाते हुए रद्द कर दिया गया था, वहीं दूसरे दुकानदार की जांच में अनियमितता नहीं मिलने पर उसे  दुकान खोलने का आदेश देकर पदाधिकारी जैसे ही आगे बढ़े कि सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने हाथों में डंडा और ईट पत्थर लेकर हमला बोल दिया.

 जिसमें बीच-बचाव करने गए मोहनिया एसडीएम के बॉडीगार्ड के ऊपर इट लगने से जबड़ा टूट गया.  कैमूर डीएम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. सौ की संख्या में ग्रामीणों ने हमला बोला था.  तुरंत सभी की गिरफ्तारी होगी, घायलों का इलाज कराया जा रहा है.कैमूर एसपी ने बताया 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमे मुखिया पति भी शामिल है. मुखिया पति के उकसाने पर घटना हुई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.