जिन्ना के नए अवतरण है ओवैसी, BJP विधायक बोले ... भारत को इस्लामिक राष्ट बनाने का एजेंडा नहीं होगा सफल

जिन्ना के नए अवतरण है ओवैसी, BJP विधायक बोले ... भारत को इस्लामिक राष्ट बनाने का एजेंडा नहीं होगा सफल

PATNA : बिहार के किशनगंज में कुछ दिनों पहले मंदिर के अंदर आगलगी की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसको लेकर सदन के अंदर भाजपा काफी विरोधी जताई थी। इसी बीच आज की कार्यवाही शुरू होने से पहले एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बिहार दौरे को लेकर सियासत गरमाती हुई दिख रही है। भाजपा के विधायक हरी भूषण ठाकुर बेचौल ने उनके आगमन को लेकर बड़ा हमला बोला है।  उन्होंने कहा कि, ओबीसी  जिन्ना के नए अवतरण है। उनके आने से पहले जान- बुझकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है।


बीजेपी विधायक हरिभूषण बचौल ने कहा कि,ओवैसी तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। उनके दौरे से पहले किशनगंज में मंदिर जला दिया गया। वो जिन्ना के नए अवतार हैं। जो बांटने की राजनीति करते हैं। इनसे वोटिंग राइट छीन लेने चाहिए। तमाम सरकारी सुख-सुविधाएं और योजनाओं का लाभ से इन्हें वंचित किया जाना चाहिए।


इसके आगे उन्होंने कहा कि, बिहार की जनता ने तय कर लिया है कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में किसको अपना नेता बनाना है। इसलिए ओवैसी के आगमन से  बिहार की जनता को कोई फर्क नहीं पड़ता है वो आए ओर जहां भी मन हो जाएं इससे भाजपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। हमलोग उनकी यात्रा पर कोई ध्यान नहीं दते हैं।


आपको बताते चलें कि,  एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी बिहार आने वाले हैं।18 और 19 मार्च को उनका सीमांचल दौरा है। वो  रैली और पैदल मार्च करेंगे। वह 17 मार्च की शाम चार बजे बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सीमांचल का इलाका मुस्लिम बहुल क्षेत्र है।2024 में लोकसभा का चुनाव है। इसको देखते हुए अब बीजेपी की ओर से इस तरह के बयान आ रहे हैं।