जीजा के साथ मैट्रिक परीक्षार्थी गिरफ्तार, घर पर आए मेहमान की खातिरदारी के लिए लाने गया था शराब

जीजा के साथ मैट्रिक परीक्षार्थी गिरफ्तार, घर पर आए मेहमान की खातिरदारी के लिए लाने गया था शराब

ARWAL: घर पर आए मेहमान की खातिरदारी करना जीजा और साले को महंगा पड़ गया। जीजा के साथ एक छात्र मैट्रिक की परीक्षा देने परीक्षा केंद्र पर पहुंचा था। परीक्षा देने के बाद जब वह परीक्षा केंद्र से निकला तब जीजा ने बताया कि घर पर मेहमान आए हुए है। इतना सुनते ही जीजा के साथ वह मेहमान की खातिरदारी के लिए शराब लाने चला गया। शराब लेकर जब वह लौट रहा था तभी वाहन जांच अभियान के दौरान पुलिस ने बाइक की डिक्की की तलाशी ली। जिसमें से शराब की बोतलें बरामद की गयी। जिसके बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब दोनों अपनी इस गलती पर आंसू बहा रहा है।


अरवल जिले के कुर्था प्रखंड के मोतीपुर के रहने वाले सिंटू कुमार को मेहमानबाजी भारी पड़ गया। परीक्षा केंद्र जाने के बजाय अब उसे हवालात की हवा खानी पड़ेगी। दरअसल करपी बाघरा हाई स्कूल का छात्र सिंटू कुमार मैट्रिक की परीक्षा दे रहा था। कुर्था हाई स्कूल में बने परीक्षा केंद्र पर वह परीक्षा दे रहा था। परीक्षा देने के लिए वह बाइक से कुर्था परीक्षा केंद्र पर रोजाना की तरह आज भी पहुंचा। परीक्षा के बाद जब वह अपने घर लौट रहा था। तभी जीजा ने बताया कि घर पर मेहमान आए हुए हैं। रिश्तेदार की खातिरदारी के लिए वह अपने जीजा के साथ बाइक से विदेशी शराब लेने के लिए निकल गया। धमौल निर्माणाधीन कॉलेज के पास बाइक की डिक्की में शराब लेकर वह अपने जीजा संतलाल कुमार के साथ घर लौट रहा था तभी उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों को दबोच लिया। 


छात्र सिंटू ने बताया कि वह मैट्रिक की परीक्षा दे रहा है और अपने रिश्तेदार की खातिरदारी के लिए शराब लाने चला गया था। उसके साथ बाइक पर उसका जीजा भी सवार था। तभी दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गये। सिंटू ने बताया कि वह शराब नहीं पीता है बल्कि अपने मेहमान को शराब पिलाने के लिए बाइक की डिक्की में शराब लेकर आ रहा था। वही उसके जीजा संतलाल जो सलेमपुर थाना क्षेत्र के किंजर अरवल का रहने वाला है उसने भी बताया कि वे अपने साले के साथ धमाल से शराब लेकर आ रहे थे। मामले पर उत्पाद अवर निरीक्षक अमरेश कुमार ने बताया कि मध निषेध विभाग पटना के निर्देश पर स्पेशल छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था तभी धमौल निर्माणाधीन इंजीनियरिंग कॉलेज के पास बाइक रुकवा कर जांच की गई तो दोनों के पास से विदेशी शराब बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।