जेडीयू कार्यालय में ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग, बदमाशों ने JDU नेताओं का फाड़ा पोस्टर

जेडीयू कार्यालय में ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग, बदमाशों ने JDU नेताओं का फाड़ा पोस्टर

GOPALGANJ :  बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव से ठीक पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. उधर दूसरी ओर आपराधिक घटनाएं भी तेजी से बढ़ने लगी हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि उन्होंने जेडीयू ऑफिस में ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की है. बदमाशों ने जेडीयू नेताओं का पोस्टर भी फाड़ा है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात गोपालगंज जिले के नगर थाना इलाके की है. जहां अरार रोड स्थित जेडीयू के जिला कार्यालय में बदमाशों ने जमकर गोलीबारी की है. देर शाम दर्जनों की संख्या में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने लगभग आधा दर्जन राउंड फायरिंग की है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. जिस व्यक्ति के घर में जनता दल यूनाइटेड का कार्यालय है. उस घर के मकान मालिक का प्रमोद कुमार पटेल का कहना है कि अपराधी 10 से 12 की संख्या में आये थे.


मकान मालिक का प्रमोद कुमार पटेल ने बताया कि उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी है. उन्होंने बताया कि जो अपराधी गोलीबारी करने आये थे. उन्होंने जेडीयू नेताओं का पोस्टर भी फाड़ा है. कार्यालय में कई नेताओं के पोस्टर लगे थे. जिसे बदमाशों ने फाड़ दिया है.


उधर घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. नगर थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले की तफ्तीश जारी है. जल्द ही बदमाशों तक पुलिस पहुंच जाएगी. पुलिस इलाके में नाकाबंदी कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है.