कटिहार में जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

कटिहार में जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

KATIHAR: बिहार के कटिहार जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां जेडीयू नेता की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना बरारी थाना क्षेत्र के गांधी ग्राम के पास की है। 


मृतक की पहचान जेडीयू नेता कैलाश महतो के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। 


जनता दल यूनाइटेड के नेता कैलाश महतों की हत्या किसने की और घटना का कारण क्या था इस बात का पता अभी नहीं चल सका है। पुलिस फिलहाल लोगों से बातचीत कर इसका पता लगा रही है। वही जैसे ही कैलाश महतों की हत्या की खबर परिजनों को मिली घर में कोहराम मच गया। जेडीयू नेता की हत्या से इलाके के लोग भी सकते में हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार समाजसेवी व जेडीयू के वरिष्ठ नेता 65 वर्षीय कैलाश महतो को अज्ञात अपराधियों ने उस वक्त गोली मारी थी। जब वे बारीनगर पंचायत के पोखर टोला स्थित अपने घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे। बाइक सवार दो अपराधी गोली मारने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सीने में तीन गोली लगने के बाद कैलाश महतो लहुलुहान होकर दरवाजे पर ही गिर गये। आनन- फानन में उन्हें इलाज के लिए बरारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार जमीन का विवाद चल रहा था। हत्या का कारण यह भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जेडीयू नेता की हत्या की खबर सुनते ही राजनीति से जुड़े लोग और ग्रामीण उनके घर पहुंच रहे हैं। परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।