JDU ने MLC के नाम का किया एलान, अफाक और रविंद्र सिंह जायेंगे विधान परिषद

JDU ने MLC के नाम का किया  एलान, अफाक और रविंद्र सिंह जायेंगे विधान परिषद

PATNA : जनता दल यूनाइटेड ने विधान परिषद के लिए अपने दोनों उम्मीदवारों के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है. फर्स्ट बिहार की खबर पर एक बार फिर से मोहर लगी है. फर्स्ट बिहार में अफाक अहमद और रविंद्र सिंह के उम्मीदवार बनाए जाने की जानकारी जेडीयू सूत्रों के हवाले से दी थी, और अब इन्हीं दोनों के नाम पर पार्टी ने अधिकारिक घोषणा की है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि रविंद्र सिंह और अफाक अहमद विधान परिषद के उम्मीदवार होंगे.


बिहार विधान परिषद की 7 सीटों के लिए चुनावी प्रक्रिया चल रही है. नामांकन का दौर जारी है और आरजेडी के सभी उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल भी कर दिया. बीजेपी कोटे से दो और जदयू कोटे से दो उम्मीदवारों को नामांकन करना है अब उम्मीदवारों के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है. नेताओं को विधान परिषद भेजने को लेकर नीतीश कुमार के मन में क्या चल रहा है. इसका जवाब किसी के पास नहीं था लेकिन आज इस सस्पेंस पर से पर्दा उठ गया.  


फर्स्ट बिहार ने पहले ही आशंका जताई थी कि विधान परिषद चुनाव में नीतीश कुमार पार्टी के पुराने नेताओं और साथियों को परिषद भेजने की सकते है. अब इस इस बात पर मुहर लग गई इसमें पहला नाम युवा काल से पार्टी के साथ जुड़े रहे अफाक आलम का और दूसरा नाम पार्टी के रविंद्र सिंह जी घोषणा हुई है.।रविंद्र सिंह लंबे अरसे से नीतीश कुमार के साथ काम करते रहे हैं. प्रदेश मुख्यालय का काम देखने के अलावा उन्होंने संगठन को लंबा समय भी दिया है. रविंद्र सिंह कुर्मी जाति से आते हैं लेकिन खास बात यह है कि वह नीतीश कुमार और ललन सिंह दोनों के विश्वास पात्र हैं.