JDU को खत्म करने की हो रही साजिश, बोले संजय जायसवाल ... RJD के मंत्री के खिलाफ बोलना मतलब हत्या

 JDU को खत्म करने की हो रही साजिश, बोले संजय जायसवाल ... RJD के मंत्री के खिलाफ बोलना मतलब हत्या

PATNA : बिहार में इन दिनों अपराधियों का हौसला काफी बुलंद है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन किसी न किसी जिले से हत्या, अपराध, बलात्कार, गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आती है। वहीं, राज्य के अंदर बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर अब विपक्षी दलों के तरफ से सवाल उठाया जाना शुरू कर दिया गया है। इसी बीच अब बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है।  उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि, बिहार में काफी साजिश के तहत लोगों की हत्या करवाई जा रही है। 


दरअसल, बिहार में पिछले कुछ दिनों से छपरा, गया और मुजफ्फरपुर में अपराधियों द्वारा तांडव मचाया जा रहा है। इन इलाकों में सरे आम गोलीबारी और हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी को लेकर अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि, बिहार में जबसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है तबसे राज्य के अंदर अपराध का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर की तरफ चढ़ा है। नीतीश कुमार के महागठबंधन के 6 माह के कार्यकाल में सिर्फ लूट और हत्या जैसे कामों को ही अंजाम दिया गया है। 


इसके आगे संजय  जायसवाल ने कहा कि, बिहार का पुलिस प्रसाशन राजद, जेडीयू और महागठबंधन के इशारों पर काम करता है। इनको जिस तरह से राजद के मंत्री आदेश देते हैं उसी तरह से ये लोग काम करते हैं। पुलिस में बैठे हुए लोग मंत्रियों के कठपुतली हो गए हैं। इसके बाबजूद बिहार के मुख्यमंत्री बोलते हैं कि, राज्य में जंगलराज कहां है। 


इसके आगे उन्होंने कहा कि, जिस तरह से इसी महीने के 9 फरवरी को कांटी में राहुल कुमार की हत्या का आरोप बिहार सरकार के मंत्री इजराइल मंसूरी पर लग रहा है और इसमें यह कहा जा रहा है कि, उन्होंने अपने 5 ठिकेदारों के साथ मिलकर जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया है और खुद मृतक के परिवार के तरफ से आरोप लगा जा रहा है और इसके बाद भी उनको समर्थन दिया जा रहा है। यह सरकार की मिली भगत को सामने लाता है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मंत्री इजराइल मंसूरी का इस्तीफा ले लेना चाहिए और उनके ऊपर कारवाई करना चाहिए। हकीकत यही है कि, राज्य के अंदर यदि कोई भी राजद के मंत्रियों के खिलाफ शिकायत करेगा तो उसकी हत्या हो जाएगी। 

इसके आलावा उन्होंने कहा कि, जिस तरह से जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष की हत्या हुई है उससे यह साफ़ लग रहा है कि, कुछ लोग जेडीयू पार्टी के सभी  नेताओं की हत्या करके जेडीयू को भी साफ कर देने की कोशिश में लगे हुए हैं। उसके बाद यह तो साफ़ ही है कि, ललन सिंह राजद के दरबारी है और रहेंगे।  इतना ही नहीं ललन सिंह तय करेंगे।