चीन से आई छात्रा का आरोप, कोरोना वायरस से नहीं हूं पीड़ित, जबरदस्ती लाया गया PMCH

चीन से आई छात्रा का आरोप, कोरोना वायरस से नहीं हूं पीड़ित, जबरदस्ती लाया गया PMCH

PATNA : कोरोना वायरस को लेकर बिहार में जारी किए गए अलर्ट के बाद छपरा में कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज मिलने  की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में  हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में छात्रा को जांच के लिए पटना के PMCH लाया गया  और छात्रा का ब्लड सैंपल लेकर पूणे भेजा गया है. वहीं छात्रा को  PMCH के टाटा वार्ड में अलग से भर्ती कराया गया है. 

इसी बीच पटना के  PMCH पहुंची छात्रा ने कोरोना वायरस से पीड़ित होने से साफ इंकार कर दिया है. छात्रा ने मीडिया को बताया कि चीन से बिहार आने के दौरान एयरपोर्ट पर उसकी जांच की गई थी, जहां से उसे रिलीज कर दिया गया. बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था पर बड़ा आरोप लगाते हुए छात्रा एकता ने बताया कि उसे कोई परेशानी नहीं है. उसे 98 डिग्री फीवर है,जिसके बाद उसे जबरदस्ती जांच के लिए  PMCH लाया गया है.  विरोध करते हुए छात्रा ने कहा कि यदि चीन से आए किसी भी व्यक्ती को फीवर है तो क्या उसे इस तरह से जांच के लिए कहीं भी भेज दिया जाएगा. 

बता दें कि बिहार के छपरा के शांतिनगर की रहने वाली एक छात्रा चीन से न्यूरो साइंस में पीएचडी कर रही है. 22 जनवरी को छात्रा चीन से अपने घर छपरा लौटी थी, जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई.  जहां से सोमवार को उसे पटना के PMCH लाया  गया है.