जमुई में खत्म हो गया है मास्क, चिराग ने कहा- कोरोना से लड़ने के लिए मदद करे सरकार

जमुई में खत्म हो गया है मास्क, चिराग ने कहा- कोरोना से लड़ने के लिए मदद करे सरकार

PATNA : कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 22 मार्च को यानी कि कल ' जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया गया है. लेकिन जनता कर्फ्यू के ठीक एक दिन पहले बुरी खबर सामने आई है. भारत में यह कोरोना का असर अब तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना से देश के 22 राज्य प्रभावित हैं. बिहार में हालांकि इसका कोई असर नहीं दिख रहा है. सरकार की ओर से एहतियातन कई बड़े कदम उठाये गए हैं. बिहार में अब तक कोरोना से संक्रमित कोई भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आय हैं. एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के अस्पतालों में मास्क उपलब्ध कराने की अपील राज्य सरकार से की है.

इसे भी पढ़ें- जनता कर्फ्यू से पहले बुरी खबर, देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना वायरस, अब मरीजों की संख्या हुई 325 

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को एक पत्र लिखकर अपने संसदीय क्षेत्र जमुई के अस्पतालों में मास्क उपलब्ध कराने की अपील की है. इस पत्र में चिराग ने लिखा है कि जमुई के लोगों को महामारी से बचने के लिए सरकार कष्ट करे. उन्होंने मास्क वितरण करवाने का अनुरोध किया है. ताकि जमुई की जनता को कोरोना के कहर से बचाया जा सके. 

इसे भी पढ़ें-  चिराग पासवान ने किया PM मोदी का समर्थन, लोगों से की 'जनता कर्फ्यू' को सफल बनाने की अपील


चिराग ने किया 'जनता कर्फ्यू' का समर्थन
कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्र के नाम एक संबोधन किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में मौजूदा खतरे को द्वितीय विश्व युद्ध से भी ज्यादा खतरनाक बताया. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर आज जिस तरह की स्थिति है उसके पीछे चिंता का भाव खतरनाक हो सकता है. 22 मार्च को उन्होंने देश में जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की. पीएम मोदी के इस फैसले का साथ अन्य राजनीतिक संगठन भी दे रहे हैं. एनडीए में शामिल लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी लोगों से स्वस्थ और सुरक्षित रहने की अपील की.


चिराग पासवान ने पीएम मोदी को धन्यवाद करते हुए कहा कि आज देश में ही नहीं दुनिया में जिस तरीके से गंभीर परिस्थिति बनी हुई है. प्रधानमंत्री ने जनता के अंदर एक विश्वास पैदा किया है कि किसी भी व्यक्ति को घबराने की जरूरत नहीं है. इस संक्रमण से बचने के लिए बचाव की सबको जरूरत है. आने वाले 22 मार्च को जिस 'जनता कर्फ्यू' की घोषणा की गई है. उसमें सभी लोग हिस्सा लें. कोई भी व्यक्ति सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने घरों से ना निकलें. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि मिलने जुलने से यह संक्रमण एक से दूसरे लोगों में फैलता है. चिराग ने सभी देशवासियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातों को मानने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि तमाम सुझावों को अपनाते हुए आप स्वस्थ्य रहें. ताकि सभी लोग स्वस्थ रहें और देश भी स्वस्थ रहे.