बिहार में अपराधी बेखौफ: CSP संचालक और स्टाफ से मारपीट, नकद, लेपटॉप और तीन मोबाइल लूटे; जांच में जुटी पुलिस

बिहार में अपराधी बेखौफ: CSP संचालक और स्टाफ से मारपीट, नकद, लेपटॉप और तीन मोबाइल लूटे; जांच में जुटी पुलिस

JAMUI: बिहार में अपराधी नेखौफ़ हो गए है. आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला जमुई जिले का है जहां शुक्रवार रात 9 बजे तीन की संख्या में अपराधियो ने सीएसपी संचालक से मारपीट कर  लैपटॉप और तीन मोबाइल लूट लिया. इस दौरान सीएसपी संचालक और उनके स्टाफ के साथ के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।जिसमें सीएसपी सचालक सहित स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गया.


यह घटना जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के चकाई  देवघर मुख्य मार्ग के धमनिया मोड़ के पास का है. गंभीर रूप से घायल  सीएसपी संचालक कि पहचान धीरज कुमार और शशि लाल कुमार  के रूप में हुई है. घटना के बाद मामले की जानकारी चंद्रमंडी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही देर रात झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार, चंद्रमंडी  थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई. हालाकि पुलिस पैसे की लूट को गलत बता रही है. वही पीड़ित की माने तो अपराधियों ने नगदी भी लुटा है पर कितना लूटा है, वह अभी बताने में असमर्थ है. 


मिली जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक धीरज कुमार का माधोपुर बाजार में मोबाइल का दुकान और घर पर सीएसपी चलाता है. रात करीब 9 बजे वह अपने बाइक से दुकान बंद कर घर आ रहा था. तभी घर से करीब 150 मीटर की दूरी पर धमनिया मोड़ जंगली इलाके के पास तीन अपराधियो ने डंडे से पीट कर नगदी सहित लेपटॉप और तीन मोबाइल लूट लिया. पीड़ित शशि लाल ने बताया की तीन चार की संख्या में अपराधी थे. लेपटॉप और मोबाइल लूट लिया,पैसे की जानकारी मुझे नही है. वह धीरज जानता है.वही गंभीर रूप से घायल धीरज अभी कुछ भी बताने से असमर्थ है. 


इस मामले में चंद्रमंडी थाना अध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि घटना रात 9 बजे की है. तीन की संख्या में अपराधियो ने इस घटना को अंजाम दिया है. अपराधियो ने पीड़ित से लेपटॉप और तीन मोबाइल छीन लिए है. वही पैसे की लूट के बारे में उन्होंने कहा कि मामला संदिग्ध है. पुलिस छानबीन कर रही है.