जम्मू में फिर आतंकी हमला, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना, 4 जवान शहीद

जम्मू में फिर आतंकी हमला, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना, 4 जवान शहीद

DESK: जम्मू कश्मीर के कठुआ से बड़ी खबर आ रही है। जहां सेना की गाड़ी पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 4 जवान शहीद हो गये हैं। वही 6 जवान घायल हो गये हैं जिन्हें आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। आतंकवादियों ने सेना की गाड़ी को निशाना बनाया है। क्षतिग्रस्त गाड़ी की तस्वीर अब सामने आई है। 


बताया जाता है कि आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर सोमवार की शाम को गोलीबारी की और ग्रेनेड भी फेंका। घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गये। इस घटना में 4 जवान शहीद हो गये जबकि 6 घायल हो गये। इस घटना के बाद इलाके में सर्च अभियान जारी है। वही आतंकी हमले के बाद घाटी में सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। 


बता दें कि कश्मीर में आतंकवादी लगातार सुरक्षा बलों पर हमला कर रहे हैं। पिछले दिनों ही राजौरी में सेना के शिविर पर  हमला किया गया था। गोलीबारी में एक आर्मी मैन घायल हो गया था। जिसके बाद वहां से भी आतंकवादी भाग खड़े हुए थे। इस घटना के बाद लगातार इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जिसके बाद चिनिगाम इलाके में भी आतंकियों ने हमला किया था। सेना के जवान और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।