चुनाव आयोग पीएम का गुलाम!, उद्धव बोले- धनुष-बाण चोरी हो गया.. चोर को सबक सिखाने की जरूरत

चुनाव आयोग पीएम का गुलाम!, उद्धव बोले- धनुष-बाण चोरी हो गया.. चोर को सबक सिखाने की जरूरत

DESK: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने चुनाव आयोग के फैसले पर सवाल उठाते हुए उसे पीएम मोदी का गुलाम बताया है। उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए समर्थकों से कहा कि पार्टी का 'धनुष-बाण' चिह्न चुरा लिया गया है और चोर को सबक सिखाने की जरूरत है। उद्धव ठाकरे शनिवार को अपने आवास के बाहर समर्थकों को संबोधित कर रहे थे।


दरअसल, शुक्रवार को चुनाव आयोग ने उद्धव गुट और शिंदे गुट के बीच पार्टी के नाम और प्रतीक चिह्न को लेकर चल रहे विवाद पर विराम लगाते हुए शिवसेना का नाम और पार्टी के प्रतीक चिह्न धनुष बाण को शिंदे गुट को आवंटित कर दिया था। चुनाव आयोग के इस फैसले को लेकर जहां शिंदे गुट में जश्न का माहौल है वहीं उद्धव गुट में इसको लेकर गहरी नाराजगी देखी जा रही है।


शनिवार को पार्टी की बैठक में जाने से पहले बांद्रा स्थित अपने आवास के बाहर उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ''धनुष-बाण (चिह्न) चुरा लिया गया है। चोर को सबक सिखाने की जरूरत है। वे पकड़े गए हैं। मैं चोर को धनुष-बाण के साथ मैदान में आने की चुनौती देता हूं और हम इसका मुकाबला मशाल से करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उद्धव ठाकरे ने कहा कि, ''चुनाव आयोग, पीएम मोदी के गुलाम, ने कुछ ऐसा किया है जो पहले कभी नहीं हुआ था।"