जमीन विवाद में पत्नी के बाद अब पति की हत्या, सरेआम अपराधियों ने मारी पांच गोलियां; इलाके में दहशत का माहौल

जमीन विवाद में पत्नी के बाद अब पति की हत्या, सरेआम अपराधियों ने मारी पांच गोलियां; इलाके में दहशत का माहौल

PURNIYA : बिहार में अपराधियों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पूर्णिया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां जमीन विवाद में पहले पत्नी की हत्या कर दी गई। उसके बाद अब पति को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। ऐसे में इस घटना को लेकर अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णिया थाना क्षेत्र के रघुबंश नगर ओपी अंतर्गत दरगहा टोला महंथ थान के समीप तीन अपराधियों ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और एक युवक को ताबड़तोड़ पांच गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान दरगहा निवासी जगदीश मंडल के पुत्र खगेश मंडल के रूप में किया गया है।


वहीं,इस घटना की सूचना पर रघुबंश नगर ओपी पुलिस प्रशासन  घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर घटना की पड़ताल में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गौरी पुर के वार्ड नं 03 दरगहा टोला निवासी जगदीश मंडल के पुत्र खगेश मंडल अपने माँ को मौजमपट्टी सीएसपी बैंक से घर ला रहा था। 


उधर,महंथ थान के समीप विपरीत दिशा से मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार आ धमके और खगेश पर दनादन गोली दाग कर मुर्बल्ला की तरफ भाग गए। बताया गया कि डीहवास की जमीन को लेकर पिछले कुछ सालों से विवाद चल रहा था। जिसमें करीब दो साल पहले खगेश की पत्नी की भी हत्या गोली मारकर किया गया था।