जमीन के लिए भतीजा बन गया चाचा का जानी दुश्मन, कट्टा से गोली मारने की कोशिश, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

जमीन के लिए भतीजा बन गया चाचा का जानी दुश्मन, कट्टा से गोली मारने की कोशिश, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

ARWAL: जमीन के चक्कर में लोग रिश्ते तक को भूल जाते है और आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे देते हैं। अरवल में जमीन के लिए  एक भतीजा अपने चाचा का जानी दुश्मन बन गया। अपने चाचा को कट्टा से वह गोली मार रहा था। गनीमत थी कि देसी कट्टा जो गोली चली वो मिस फायर हो गया और किसी तरह चाचा मदन यादव की जान बच गई। 


हालांकि मदन यादव ने तत्परता दिखाते हुए अपने भतीजे कमलेश यादव को पकड़ कर कुर्था थाने को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मौके पर कुर्था थानाध्यक्ष के निर्देश पर प्रशिक्षु दारोगा अनवर अली दल बल के साथ गोविंदपुर गांव पहुंचे जहां कमलेश यादव को देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। मिली जानकारी के अनुसार गोविंदपुर गांव निवासी स्वर्गीय चांद गोविंद यादव के पुत्र कमलेश यादव का अपने ही चाचा मदन यादव के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। 


अरवल पुलिस अधीक्षक मो कासिम ने बताया  कि कुर्था थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में भूमि विवाद के दौरान कमलेश यादव नामक युवक ने अपने ही चाचा मदन यादव पर देसी कट्टे से फायर कर दी हालांकि वह गोली मिस हो गया जिसके बाद मदन यादव ने कुर्था थाने को सूचना दिया सूचना के बाद पुलिस पहुंचकर हथियार के साथ युवक को गिरफ्तार कर थाने लाई जिस पर सूचक मदन यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।