नड्डा ने जेपी को किया नमन, कहा..बिहार से राजनीति शुरू की थी...आज पूरानी यादें ताजा हो गयी

नड्डा ने जेपी को किया नमन, कहा..बिहार से राजनीति शुरू की थी...आज पूरानी यादें ताजा हो गयी

PATNA : पटना में आज से दो दिवसीय बीजेपी संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी। बैठक में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे हैं। पटना पहुंचने के बाद जेपी नड्डा ने एयरपोर्ट से जेपी गोलंबर तक रोड शो किया। इस रोड शो में जेपी नड्डा के साथ बीजेपी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे। रोड शो में हजारों की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता भी शामिल थे। जेपी गोलंबर के पास स्थित जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने माल्यार्पण किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि मैं अपनी जन्मस्थली आया हूं पटना आकर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। 


जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जयप्रकाश नारायण से मुझे प्रेरणा मिली थी। बिहार से राजनीति की शुरूआत की थी। जेपी नड्डा ने कहा कि मैं अपनी जन्मस्थली आकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। आज पुरानी यादें ताजा हो गयी है। बिहार से मेरा खास जुड़ाव रहा है। बिहार आकर पुरानी यादें ताजा हो जाती है। 


इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। पटना एयरपोर्ट से जेपी नड्डा हाई कोर्ट स्थित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा स्थल पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद रोड शो की शुरुआत की। इश रोड शो में जेपी नड्डा के साथ बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, बिहार प्रदेश के अध्यक्ष संजय जायसवाल, पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद, एमएलसी संजय मयूख समेत अन्य नेता मौजूद थे। 


जेपी नड्डा का यह रोड शो जेपी गोलंबर पर जाकर समाप्त हो गया। इसके बाद जेपी नड्डा ज्ञान भवन पहुंचेंगे, जहां वे संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। बता दें कि जेपी नड्डा के स्वागत के लिए पूरे पटना को पोस्टर बैनर से पाट दिया गया है। पटना एयरपोर्ट से लेकर गांधी मैदान तक बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरे इलाके को झंडे पोस्टर बैनर से ढक दिया है। कई जगहों पर स्वागत के लिए तोरण द्वार और मंच भी बनाए गए। बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता जेपी नड्डा के रोड शो में शामिल हुए।