मातम में बदली खुशी: जयमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से बारात आए लड़के की मौत

मातम में बदली खुशी: जयमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से बारात आए लड़के की मौत

SAMASTIPUR: बिहार में शादी समारोह और अन्य आयोजनों के दौरान हर्ष फायरिंग की घटनाएं लगाचार बढ़ती ही जा रही हैं। ताजा मामला समस्तीपुर से सामने आया है, जहां एक शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बाराती पक्ष के एक लड़के की मौत हो गई। इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। घटना अंगारघाट थाना क्षेत्र के सुगापाकड़ की है।


मृतक की पहचान पूसा थाना क्षेत्र के विष्णुपुर बथुआ के रहने वाले रामदयाल सिंह के 17 साल के बेटे अमन कुमार के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि समस्तीपुर के कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के डढ़िया बेलार निवासी रामचंद्र राय के बेटे की बारात चैता उतरी मनोज राय के घर आई थी। बुधवार की रात शादी की रस्में चल रही थी, तभी बाराती पक्ष के लोगों ने हर्ष फायरिंग कर दी।


फायरिंग की इस घटना में गोली अमन को जाकर लग गई। जबतक लोग अमन को अस्पताल ले जाते इससे पहले ही उसकी मौत हो गई। अमन की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई और परिजनों में चीख पुकार मच गई। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गई है।