जेल जाने के दौरान पुलिस वैन से कूदकर भागा अपराधी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

जेल जाने के दौरान पुलिस वैन से कूदकर भागा अपराधी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR: चोरी के आरोपी को पुलिस जेल ले जा रही थी तभी पुलिस को चकमा देकर वह वैन से अचानक कूदकर भाग गया। अपराधी के भागने के बाद पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। फरार अपराधी को फिर से गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी करती रही लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। 


बताया जाता है कि सकरा थाना के गोरीगमा गांव के लोगों ने एक चोर को मोबाइल चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा था और उसकी जमकर पिटाई की थी। पिटाई की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोगों की चंगुल से छुड़ाया और हिरासत में लिया। पुलिस ने उसे आज कोर्ट में प्रस्तुत किया जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर उसे शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा ले जाया जा रहा था। 


इसी दौरान नगर थाना के सरैयागंज टावर चौक पर पुलिस को चकमा देकर पुलिस वैन से कुदकर फरार हो गया। चोर की पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के कफेन तुर्की का संतोष रजक के रूप में हुई थी। संतोष वर्ष 2021 में भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। 


डीएसपी पूर्वी सहियार अख्तर ने बताया कि चोरी के आरोप में कोर्ट के आदेश पर जेल ले जाया जा रहा था तभी चोर पुलिस वैन से कुदकर भागने में सफल हो गया। पुलिस के बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया गया है। पुलिस का दावा है कि फरार अपराधी संतोष रजक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।