जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले गिरिराज..माहौल बिगाड़ने की हो रही साजिश, NRC कानून लाने का अब आ गया समय

जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले गिरिराज..माहौल बिगाड़ने की हो रही साजिश, NRC कानून लाने का अब आ गया समय

DESK: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई घटना पर बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश में सनातन सामाजिक समरसता को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में एनआरसी कानून लागू की जानी चाहिए।


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए यह लिखा है कि "आज जहाँगीपूरी घटना के बाद देश में सनातन सामाजिक समरसता को बिगाड़ने की जो कोशिश हो रही है इस माहौल में अब समय आ गया की एन आर सी (NRC) क़ानून लाना चाहिए, इस पर बहस सड़क से लेकर संसद तक होनी चाहिए ...


वही बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि जहांगीरपुरी में हंगामा करने वाले ये वही लोग है जिन्होंने सीएए के नाम पर देश में विरोध का झंडा उठाने का काम किया था। ये वही लोग है जो रामनवमी के जुलूस में पत्थर फेंकते हैं और तलवार उठाते हैं यही नहीं एसपी पर भी गोली चलाते है और इनके समर्थन में टुकड़े-टुकड़े गैंग खड़े होते है। इसलिए मेरा मानना है कि कि अब एनआईसी कानून लायी जानी चाहिए।


गौरतलब है कि इससे पूर्व गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा था कि जिन्ना के डीएनए वाले लोग हैं। उनको हर कार्रवाई में हिंदू और मुसलमान दिखता है। वही इससे पहले ओवैसी ने दिल्ली की जहांगीरपुरी में हिंसा के आरोपितों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने के निर्णय पर भाजपा पर हमला बोला था। 


ओवैसी ने कहा था कि गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है। इसी आरोप पर गिरिराज ने ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली में एमसीडी कानून के हिसाब से कार्रवाई कर रही है। कानून किसी कार्रवाई में हिंदू और मुसलमान नहीं देखता है। वहां अवैध निर्माण पर कार्रवाई की गई है इसकी तारीफ होनी चाहिए। ओवैसी जैसे लोग हर कार्रवाई में हिंदू-मुसलमान देखते हैं यह गलत है।