BJP नेता समेत परिवार के 6 लोगों की तलवार से काटकर हत्या, जो सामने आया उसे चचेरे भाइयों ने मार डाला

BJP नेता समेत परिवार के 6 लोगों की तलवार से काटकर हत्या, जो सामने आया उसे चचेरे भाइयों ने मार डाला

DESK: बीजेपी नेता समेत परिवार के 6 लोगों की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई है. यह घटना बीजेपी नेता के चचेरे भाईयों ने की है. जिसके बाद गांव में दहशत फैल गया है. यह घटना जबलपुर के मनेरी की है. 

जमीन विवाद में घटना को दिया अंजाम

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र का अपने चचेरे भाईयों के साथ लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. घटना के दिन भी विवाद हुआ. जिसके बाद चचेरे भाईयों ने परिवार पर तलवार से हमला कर दिया. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. हमले में परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

जो सामने आया उससे मारते गए आरोपी 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हरीश और संतोष अपने भाई राजेंद्र की हार्डवेयर की दुकान में घुसे और उसकी आंख में मिर्ची पावडर डाला और तलवार से हमला कर दिया. इस दौरान चीख सुन बेटी आई तो उससे भी काट डाला. जिसके बाद घर के अंदर गए तो राजेंद्र के समधी दिनेश सोनी को देखा तो उसको भी मार डाला. ऐसे करते-करते परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी. 

भीड़ ने एक आरोपी को मार डाला

घटना से नाराज भीड़ ने सभी आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी. जब भीड़ ने अधमारा कर दिया तो छोड़ा. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और घायल आरोपियों को हॉस्पिटल लेकर गई. इस दौरान एक आरोपी की मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है.