जब पति की ब्लैक फंगस से हुई मौत, पति ने 4 बच्चों के साथ कर ली खुदकुशी

जब पति की ब्लैक फंगस से हुई मौत, पति ने 4 बच्चों के साथ कर ली खुदकुशी

DESK : कोरोना और ब्लैक फंगस जैसी बीमारी कैसे किसी परिवार को बर्बाद कर सकती है, इसका सबूत कर्नाटक से आई एक घटना से मिल रहा है। कर्नाटक के बेलगाम जिले में एक महिला को ब्लैक फंगस हो गया। ब्लैक फंगस की वजह से जब पत्नी की मौत हुई तो उसके पति और चार बच्चों ने आत्महत्या कर ली। इस पूरी वारदात को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक 46 साल के गोपाल ने अपने चार बच्चों के साथ शुक्रवार की रात खुदकुशी कर ली।


दरअसल गोपाल की पत्नी को इस साल कोरोना वायरस हो गया था। कोरोना के बाद उनकी पत्नी को ब्लैक फंगस हो गया। ब्लैक फंगस की वजह से गोपाल की पत्नी का जुलाई महीने में निधन हो गया था। पत्नी की मौत के बाद से गोपाल और उनके बच्चे काफी सदमे में थे। पड़ोसियों के मुताबिक गोपाल अक्सर यह कहते थे कि वह अपनी पत्नी के बिना इस दुनिया में नहीं रह सकते और आखिरकार गोपाल और उनके बच्चों ने अपनी जान दे डाली है। 


पुलिस की तरफ से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक परिवार के सदस्यों के बारे में जब एक दो दिनों तक कोई खबर नहीं मिली तो पड़ोसियों को शक हुआ। सुबह के वक्त जब कोई घर से बाहर नहीं निकला तो उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घर पहुंचकर जब छानबीन शुरू की तो सारी हकीकत सामने आ गई। महामारी और बीमारी ने एक हंसते खेलते परिवार को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।