'इतनी देर कहां थे ...',देर से घर आया हसबैंड तो वाइफ ने पूछा सवाल, अब पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

'इतनी देर कहां थे ...',देर से घर आया हसबैंड तो वाइफ ने पूछा सवाल, अब पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक पत्नी को अपने पति के देर से घर आने पर टोकना बेहद महंगा पड़ गया। पति इस कदर अपनी पत्नी से नाराज हो गया कि उसने खुद को गोली मार कर अपनी जान दे दी। 


मिली जानकारी के अनुसार, पटना जिले से पत्नी के टोकने पर पति द्वारा खुद की जान देना वाला ए मामला सामने आया है। पति घर पर देर से पहुंचा था तो पत्नी ने देर से आने का कारण पूछा। जिसके बाद पति नाराज हो गया और गुस्से में उसने पिस्तौल से खुद की कनपट्टी उड़ा दी। उसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह मामला एनटीपीसी थाना इलाके के रैली गांव का है। मृतक की पहचान सोनू कुमार (22) के रूप में हुई है। 


बताया जा रहा है कि, सोनू घर से बाहर गया हुआ था। वह देरी से घर पहुंचा तो पत्नी ने कारण पूछ लिया। पत्नी ने उससे कहा कि इतनी देर से कहां थे। समय पर घर पहुंचिए। यही बात सोनू को नागवार गुजरी। आक्रोश में वह घर से बाहर जाकर कहीं से पिस्तौल लेकर आ गया। फिर अपने कमरे में पहुंचकर दाहिनी कनपट्टी से सटाकर सिर में गोली मार दी। 


इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है। सोनू की इस हरकत से परिवार के सभी लोग हैरान हैं। पुलिस ने पत्नी के फर्द बयान दर्ज कर लिए हैं। फिलहाल जांच पूरी होने के बाद ही आत्महत्या की सही वजह सामने आएगी। इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बन गया है। सूचना मिलने पर एनटीपीसी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से शव को बरामद किया और बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर सोनू की पत्नी के बयान पर केस दर्ज किया गया है। मौके पर आत्महत्या में इस्तेमाल होने वाली पिस्तौल बरामद कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।