इंटर की स्टूडेंट से मनमानी करना चाह रहा था कोचिंग संचालक, नहीं मिली कामयाबी तो कर डाला ये कांड; जानिए क्या है पूरा मामला

इंटर की स्टूडेंट से मनमानी करना चाह रहा था कोचिंग संचालक, नहीं मिली कामयाबी तो कर डाला ये कांड; जानिए क्या है पूरा मामला

DARBHANGA : गुरु को भगवान से भी ऊंचा दर्जा दिया गया है। परंतु कई ऐसी घटनाएं भी सामने आ जाती हैं, जो गुरु शिष्य के रिश्ते को तार -तार कर डालती है। कुछ ऐसा ही मामला दरभंगा जिले के जाले थानाक्षेत्र के कछुआ पंचायत के मलिकपुर गांव में देखने को मिला है। जहां 11वीं की छात्रा को कोचिंग में पढ़ने के दौरान संचालक ने चाकू से गर्दन पर वार कर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते परिजन ने घायल छात्रा को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वही सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। 


दरअसल, मलिकपुर गांव निवासी भिखन शर्मा का पुत्र किशन शर्मा कोचिंग संस्थान खोल कर छात्र छात्राओं को ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करता है। कोचिंग में  पढ़ने मलिकपुर गांव समेत आसपास गांव के स्टूडेंट आते थे। इसी दौरान मलिकपुर गांव की एक इंटर की छात्रा भी कोचिंग पढने गई। जहां  कोचिंग क्लास खत्म होने के बाद संचालक शिक्षक किशन शर्मा ने सभी छात्र छात्राओं को छुट्टी दे दिया। लेकिन इस छात्रा को रुकने को कहा। 


वहीं, सभी स्टूडेंट के चले जाने के बाद कोचिंग संस्थान के खाली क्लास में उक्त छात्रा से अश्लील हरकत करने की कोशिश की। परंतु छात्रा ने इसका विरोध किया। जिसपर आक्रोशित होकर शिक्षक ने चाकू से छात्रा का गला रेतकर कोचिंग से निकलकर बाइक स्टार्ट कर तेजी से भाग गया। जिसे देख आसपास के लोगो को शक हुआ। कोचिंग के क्लासरूम के अंदर झांक कर देखा तो छात्रा  खून से लथपथ थी और उसकी गर्दन से खून बह रहा है। जिसके बाद हल्ला होने पर लोगो जुटे एवम घायल छात्रा को परिजन ने बेहतर इलाज को लेकर डीएमसीएच में भर्ती कराया।


वही, घायल छात्राके मामा संजय कुमार शर्मा ने बताया कि शिक्षक के व्यवहार से तंग आकर दस दिनों से पूनम कोचिंग जाना छोड़ दिया था। पर शनिवार को कोचिंग टीचर कृष्णा शर्मा घर पर आया और उसे अच्छी तरह से पढ़ाने का नाम बोलकर उसे कोचिंग बुलाकर ले गया। जहां कोचिंग खत्म होने के बाद सभी स्टूडेंट्स की छुट्टी कर दी। तथा पूनम को कोचिंग में रुकने को कहा। जब सभी स्टूडेंट्स कोचिंग से निकल गए तो टीचर कृष्णा शर्मा ने छात्रा के साथ जबरदस्ती करते गए बात नही मानने पर हत्या और अपहरण का धमकी देने लगा।


जिसपे हमारी भांजी ने विरोध किया तो शिक्षक ने आक्रोशित होकर गला काटकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद हमलोग इलाज के लिए डीएमसीएच लाये है। वही उन्होंने कहा कि जानकारी मिली है कि हम लोगों के डीएमसीएच आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। लेकिन शिक्षक घर पर ताला मार कर अपने परिवार के साथ फरार है। वहीं उन्होंने कहा कि इस घटना की सूचना हम लोगों ने पंचायत के मुखिया वह सरपंच को दे दिया है। वही उन्होंने कहा कि फिलहाल छात्रा  का इलाज डीएमसीएच के सर्जिकल विभाग में चल रहा है। पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।