इंडो-नेपाल बॉर्डर में SSB की कार्रवाई, ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को दबोचा

इंडो-नेपाल बॉर्डर में SSB की कार्रवाई, ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को दबोचा

MADHUBANI: भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवानों ने ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को पकड़ा है। इनके पास से 4 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। इन दोनों युवकों के पास से एक स्कूटी भी बरामद किया गया है। दोनों को पुलिस के हवाले किया गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। 


मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के जानकीनगर में एसएसबी ने इंडो-नेपाल बॉर्डर स्थित महिनाथपुर गांव से दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों जिस स्कूटी पर सवार थे उसे भी जब्त किया गया है। गिरफ्तार युवकों की पहचान कलुआही थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिपुर गांव मजहरी टोले के रहने वाले रंजीत कामत एवं दीपू सहनी के रूप में की है। जब सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने दोनों युवक को पकड़ा और तलाशी ली तो उनके पास से 4 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। 


जिसके बाद दोनों को बासोपट्टी थाने के हवाले किया गया। एसएसबी ने जब पूछताछ की तब तस्करों ने बताया कि उसने महिनाथपुर गांव के अशोक महतो से ब्राउन शुगर खरीदा था। दोनों खुद ब्राउन शुगर का सेवन करते हैं। बता दें कि ब्राउन शुगर बिहार में प्रतिबंधित है। इसकी खरीब-बिक्री करना कानूनन अपराध है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया है कि दोनों तस्करों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।