ICICI बैंक के पास अज्ञात वाहन की टक्कर में साइकिल सवार वृद्ध की मौत,परिजन में पसरा मातम

 ICICI बैंक के पास अज्ञात वाहन की टक्कर में साइकिल सवार वृद्ध की मौत,परिजन में पसरा मातम

JAMUI : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की जान सड़क हादसे में जा रही है। ऐसे में सड़क हादसे पर लगाम लगाने के लिए सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान भी चलाया जाता है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया। 


जानकारी के अनुसार, जमुई जिले के सिकंदरा ICICI बैंक के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार लक्ष्मी प्रसाद वर्णवाल को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वृद्ध बुरी तरह घायल हो गए। घायल वृद्ध को परिजन द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई।


बताया जाता है की लक्ष्मी प्रसाद वर्णवाल साइकिल पर सवार होकर कुछ कागजात लाने किसी परिचित व्यक्ति के पास गए थे। जहां से वापस साइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे।जैसे ही वृद्ध आईसीआईसी बैंक के पास पहुंचे, इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात बोलेरो वाहन जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गई ।जिससे घायल हुए लक्ष्मी प्रसाद वर्णवाल की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई।


उधर, सूचना के बाद पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल फरार बोलेरो वाहन की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक को दो पुत्र और एक पुत्री है।वृद्ध की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना के बाद परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।