IBPS ने निकाली बंपर बहाली; क्लर्क, PO समेत अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू

IBPS ने निकाली बंपर बहाली; क्लर्क, PO समेत अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू

DESK : बैंकों में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए अच्छी खबर है.  बता दे IBPS में 8106 पदों पर बंपर भर्ती निकली है. इसमे ग्रुप A और गौप B में यह भरी की जायगी. IBPS ने अपने अधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जरी कर दिया है. जो भी इस भरी के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार IBBSके ऑफिशियल वेबसाइट https://www.ibps.in/crp-rrb-xi/ पर विजिट कर इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.


आवेदन की प्रक्रिया आज 7 जून 2022 से शुरू हो चुकी है और 27 जून 2022 को आवेदन की आखिरी तारीख है. आपको बता दे इसमें अधिकारी स्केल I के लिए 2676 पद, अधिकारी स्केल II सामान्य बैंकिंग अधिकारी के लिए 745 पद, अधिकारी स्केल II सूचना प्रौद्योगिकी अधिकारी के लिए 57 पद, अधिकारी स्केल II चार्टर्ड एकाउंटेंट के लिए 19 पद, अधिकारी स्केल II विधि अधिकारी के लिए 18 पद, ट्रेजरी ऑफिसर स्केल II के लिए 10 पद, मार्केटिंग ऑफिसर स्केल II के लिए 6 पद, कृषि अधिकारी स्केल II के लिए 12 पद, अधिकारी स्केल III (वरिष्ठ प्रबंधक) के लिए 80 पद के लिए भर्ती है. 


आपको बता दें इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की योग्यता किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक होनी चाहिए. अधिक शैक्षणिक योग्यता और इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए कैंडिडेट जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.