IAS के बाद सुर्खियों में बिहार का गालीबाज CO, महिला कर्मी को देता है भद्दी-भद्दी गालियां, ऑडियो सुन कोई भी हो जाए शर्मसार

IAS के बाद सुर्खियों में बिहार का गालीबाज CO, महिला कर्मी को देता है भद्दी-भद्दी गालियां, ऑडियो सुन कोई भी हो जाए शर्मसार

SITAMARHI: पिछले दिनों बिहार के एक सीनियर आईएएस अधिकारी ने एक मीटिंग के दौरान बिहार के ही अधिकारियों को मां-बहन की गालियां दी थी। आईएएस अधिकारी का गाली वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खूब हंगामा मचा था और इसको लेकर सियासी पारा चरम पर पहुंच गया था। अब बिहार के ही एक गालीबाज सीओ का एक ऐसा ऑडियो सामने आया है जिसको सुनकर कोई भी शर्मसार हो जाएगा।वायरल हो रहे ऑडियों में गालीबाज सीओ अपने विभाग के कर्मी के साथ साथ महिला अमीन को भी भद्दी भद्दी गालियां दे रहा है। 


दरअसल, सीतामढ़ी जिले के डुमरा सीओ चंद्रजीत प्रकाश का अपने स्टाफ के साथ गाली-गलौज करते ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे ऑडियो में सीओ चंद्रजीत डुमरा प्रखंड में तैनात महिला अमीन प्रतिभा कुमारी के लिए अपशब्दों को इस्तेमाल कर रहा है और उन्हें गंदी-गंदी गालियां दे रहा है। इसके साथ ही सीओ जिस स्टॉफ से मोबाइल पर बात कर रहा है उसके साथ भी गाली गलौज करता है। बातचीत का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि फर्स्ट बिहार-झारखंड इस वायरल ऑडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


उधर, ऑडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित अंचल अमीन प्रतिभा कुमारी ने सीतामढ़ी डीएम मनेश कुमार मीणा से लिखित शिकायत की है और सीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत की कॉपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावे बिहार महिला आयोग और मानवाधिकार आयोग को भी भेजा है। पीड़ित अंचल अमीन प्रतिभा कुमारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि डुमरा सीओ चंद्रजीत प्रकाश हमेशा महिला सूचक शब्दों का इस्तेमाल करता है और गाली गलौज करने के साथ ही नौकरी से हटाने की धमकी भी देता है। महिला कर्मी ने आरोप लगाया है कि पिछले दो वर्षों से सीओ उसे प्रताड़ित कर रहा है।