IAS अतहर करने वाले हैं दूसरी शादी, होने वाली वाइफ हैं इतनी स्टाइलिश कि हीरोइन को भी मात दे दें

IAS अतहर करने वाले हैं दूसरी शादी, होने वाली वाइफ हैं इतनी स्टाइलिश कि हीरोइन को भी मात दे दें

DESK : IAS अतहर आमिर खान जल्द ही फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी सगाई की फोटो शेयर करते हुए दी है. अतहर आमिर की दूसरी शादी जिससे होने वाली है, उनका नाम डॉक्टर महरीन काजी है. डॉक्टर महरीन काजी श्रीनगर की रहने वाली हैं. IAS अतहर आमिर खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे अपने सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और उनकी होने वाली वाइफ भी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. डॉक्टर महरीन काजी की स्टाइल के आगे सभी अच्छी अच्छी एक्ट्रेस भी फेल हैं. महरीन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद की काफी स्टाइलिश फोटोज को शेयर करती रहती हैं. उनके फोटोज को देख कर उनकी स्टाइल और फैशन सेंस का पता लगाया जा सकता है.


वैसे तो डॉ. महरीन हर तरह की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखती है लेकिन जब वह ट्रेडिशनल ड्रेस पहनती हैं तो, उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लग जाते हैं. तस्वीर में उन्होंने डिजाइनर लहंगा पहना हुआ है. इस ब्राउन कलर के लहंगे पर सिल्वर जरी की कढ़ाई गयी है. जिसके साथ डॉ. महरीन ने मैचिंग की ज्वेलरी भी कैरी की जिसके बाद उनकी खूबसूरती और भी बढ़ गयी है. जितनी सुन्दर वो ट्रेडिशनल ड्रेस में लगती हैं उतना ही वेस्टर्न ड्रेस में भी नजर आती है. उन्होंने पीले रंग का ट्राउजर और ब्लेजर पहना हुआ है. उनके इस लुक को ब्लैक बैग, चश्मा और खुले बाल ने पूरा किया है.


अगर उनके बाकी लुक पर नजर डालें तो, डॉ. महरीन का यह लुक ऑफिस के मुताबिक काफी सोबर दिख रहा है. इस फोटो में उन्होंने व्हाइट टी शर्ट, ब्लैक जींस के साथ गुलाबी ब्लेजर को कैरी किया है. जिसके साथ उन्होंने अपने लुक को ब्लैक बैग और खुले बाल के साथ प्रोफेशनल लुक दिया है. वहीं ब्लैक बेली ने डॉ. महरीन की स्टाइल में चार चांद लगा दी है. एक दूसरी तस्वीर में डॉ. महरीन ने प्लाजो सूट पहना है जो की नेबी ब्लू कलर का है. इस नेवी ब्लू सूट का कपड़ा मखमली है जिस पर कारगरी गोल्डर जरी से की गई है. उन्होंने अपने इस लुक को ट्रांसपेरेंट दुपट्टे और गोल्डन जूती से पूरा किया है और साथ ही इस सूट के साथ उन्होंने कोई भी ज्वेलरी भी नही कैरी की है. 


अगर डॉ. महरीन के शौक की बात करे तो, वो घूमने की काफी शौकीन हैं. जिस वजह से वे हमेशा ओकेजन के मुताबिक ड्रेस पहनना पसंद करती हैं. इस तस्वीर में में वे इटली में बोट में सैर कर रही हैं. इसमें तस्वीर में उन्होंने काफी प्यारा आउटफिट पहना है जो वैसी महिलाओं को काफी पसंद आ सकता है जो घूमने की शौख रखती है.  उनके इस लुक को ब्लैक टी शर्ट के साथ ऑरेंज शेड के ट्राउजर ने काफी स्टाइलिश बना दिया है.