हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, जिस्मफरोशी के धंधे से 'सावधान इंडिया' की एक्ट्रेस को बचाया गया

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, जिस्मफरोशी के धंधे से 'सावधान इंडिया' की एक्ट्रेस को बचाया गया

MUMBAI: मुंबई में एक बार फिर से हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है. मुंबई पुलिस ने एक थ्री स्टार होटल में रेड मारकर जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है. इस सेक्स रैकेट में कई टीवी एक्ट्रेस भी शामिल थी. पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन महिला जूनियर आर्टिस्ट को 'जिस्म की मंडी' से बचा लिया है. मुंबई में इस हफ्ते सेक्स रैकेट की ये दूसरी बड़ी घटना का खुलासा हुआ है.  


पुलिस ने रेड मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया साथ ही 29 साल की प्रिया शर्मा नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है. ये महिला इस सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी और एक लाख रुपये में लड़कियों को एक्सपोर्ट करती थी. वहीं इस रैकेट से जुड़े दिल्ली के रहने वाले तीन अन्य आरोपी आवेश, विनय और कुलदीप फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.


पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रिया शर्मा कांदीवली पूर्व में विनायक वेकेशंस एंड हॉलीडेज नाम की एक ट्रेवल एजेंसी चलाती है और इसी की आड़ में वो जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी. पुलिस ने इस धंधे में धकेले गये तीन जूनियर आर्टिस्ट को बचाया है. जिनमें से एक टीवी शो 'सावधान इंडिया' में काम कर चुकी है जबकि दूसरी नाबालिग लड़की ने एक वेब सीरीज में काम किया है साथ ही एक मराठी टीवी सीरियल में भी उसने एक्टिंग की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.