BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत, हेमंत और प्रियंका पर देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग, सोरेन ने गेरुआ पहनने वालों को बताया था बलात्कारी

BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत, हेमंत और प्रियंका पर देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग, सोरेन ने गेरुआ पहनने वालों को बताया था बलात्कारी

RANCHI: बीजेपी ने चुनाव आयोग से हेमंत सोरेन के विवादित बयान पर शिकायत की है. बीजेपी ने शिकायत वाले आवेदन में आरोप लगाया है कि आज कांग्रेस और जेएमएम के साझा रैली पाकुड़ में संपन्न हुई. इसमें हेमंत सोरेन ने हिन्दू भावनाओं को भड़काने वाला बयान दिया. उस बयान से हिन्दुओं के भावनाओं को चोट पहुंची है. इसलिए दोनों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो.

बीजेपी ने कहा- प्रियंका की थी सहमति

बीजेपी की शिकायत है कि इस रैली में मंच पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद थी.  हेमंत के द्वारा दिया गया विवादित बयान के बाद प्रियंका गांधी ने हेमंत को रोकने की कोशिश भी नहीं की और सार्वजनिक रूप से इसकी निंदा भी नहीं की. इससे ऐसा प्रतीत होता है कि हेमंत सोरेन के उस विवादित बयान में प्रियंका गांधी की भी सहमति थी. हेमंत और प्रियंका के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दंडित करने की कृपा कि जाए जिससे भविष्य में देश एवं धर्म को तोड़ने वाला बयान जेएमएम और कांग्रेस का कोई नेता भी  न दे पाए. यह शिकायत बीजेपी के संयोजक सुधीर श्रीवास्तव ने की है.

हेमंत सोरेन ने योगी को लेकर दिया था विवादित बयान

पाकुड़ में हेमंत सोरेन ने जनसभा को संबोधित करते हुए  यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी पर निशाना साधने के दौरान विवादित बयान दे दिया.. हेमंत ने कहा कि ''देश के अंदर बहू और बेटियों के जलाया जा रहा है. इनके इज्जत को लूटा जा रहा है. मुझे पता चला है यूपी के सीएम योगी इधर चक्कर गेरूआ पहन कर लगा रहे हैं. ये भाजपा के लोग शादी कम करते हैं. लेकिन गेरूआ पहनकर बहू और बेटियों की इज्जत लूट रहे हैं. यूपी में बलात्कारी हॉस्पिटल में आराम फरमा रहे है और पीड़िता जो जेल में डाला जा रहा है.’’ जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कांग्रेस प्रत्याशी आलमगीर आलम के चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा. इस सभा को प्रियंका गांधी ने भी संबोधित किया.