हरियाणा नंबर कंटेनर से करोड़ों की विदेशी शराब बरामद, कुरकुरे और नूडल्स की आड़ में हो रही थी तस्करी, मुजफ्फरपुर में सप्लाई की थी तैयारी

हरियाणा नंबर कंटेनर से करोड़ों की विदेशी शराब बरामद, कुरकुरे और नूडल्स की आड़ में हो रही थी तस्करी, मुजफ्फरपुर में सप्लाई की थी तैयारी

MUZAFFARPUR: बिहार में करीब 7 साल से पूर्ण शराबबंदी है। बिहार में शराब पीना और बेचना सख्त मना है। इसके बावजूद ना तो शराब पीने वाले संभल रहे हैं और ना ही शराब बेचने वाले अपनी आदतों से बाज आ रहे है। कोई ऐसा दिन नहीं होगा जिस दिन पुलिस शराब बरामद नहीं करती हो। इस बार भी मुजफ्फरपुर में शराब की बड़ी खेप पुलिस ने बरामद किया है। इस बार करोड़ों रूपये की शराब उत्पाद विभाग ने जब्त किया है। कुरकुरे और नूडल्स की आड़ में शराब की तस्करी हो रही थी। शराब को मुजफ्फरपुर में सप्लाई किया जाना था। 


लेकिन शराब तस्करों की मंशा पर उत्पाद विभाग ने पानी फेर दिया। मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की। पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में शराब की बड़ी खेप चंडीगढ़ से लाई गयी है। इस सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने छापेमारी की और शराब की बड़ी खेप को जब्त किया। शराब की कीमत करोड़ों रूपये बतायी जा रही है। जिसे हरियाणा नंबर की कंटेनर से मुजफ्फरपुर लाया गया था।


 पुलिस ने कंटेनर को तो जब्त कर लिया लेकिन शराब तस्कर पुलिस को देखते ही फरार हो गये। उत्पाद विभाग के प्रभारी अधीक्षक ने बताया कि कंटेनर में कुरकुरे और नुडल्स में छिपाकर शराब को रखा गया था। कंटेनर से बरामद शराब को जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। कंटेनर के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर इसके मालिक की पहचान की जा रही है।