पहले छाता और अब चप्पल कांड! हरिहरनाथ मंदिर में लालू ने राबड़ी के साथ की पूजा, सैंडल उठाते दिखी महिला कांस्टेबल

पहले छाता और अब चप्पल कांड! हरिहरनाथ मंदिर में लालू ने राबड़ी के साथ की पूजा, सैंडल उठाते दिखी महिला कांस्टेबल

HAJIPUR: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद इन दिनों पूजा पाठ में लगे हुए हैं। पिछले दिनों लालू अपने पैतृक गांव गोपालगंज के फुलवरिया जाने के क्रम में थावे मंदिर पहुंचे थे और मां भवानी की पूजा अर्चना की थी। हालांकि इस दौरान डीएसपी द्वारा लालू को छाता लगाने की तस्वीर सामने आने के बाद उसको लेकर खूब सियासत हुई थी। सोमवार को लालू अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ हाजीपुर स्थित बाबा हरिहर नाथ मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना की। इस दौरान एक तस्वीर सामने आई जिसने छाता कांड का याद ताजा कर दी।


कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लालू-राबड़ी के हरिहरनाथ मंदिर पहुंचने के बाद जोरदार नारे लगे। इस दौरान मंदिर में पुजारी ने पूरे विधि विधान से पूजा संपन्न कराया। इस सबके बीच एक ऐसा नजारा दिखा जिसकी चर्चा जोरों पर है। यहां राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात एक महिला कांस्टेबल मंदिर के बाहर रखे सैंडल को संभालती नजर आ रही है। पूजा के दौरान वह लालू-राबड़ी के साथ मंदिर परिसर में भी मौजूद रही। चर्चा है कि महिला सिपाही ने हाथों में जो चप्पल ले संभाल रखा था वह राबड़ी देवी की हो सकती है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि सैंडल किसकी है।


बता दें कि पिछले दिनों आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे थे। इस दौरान लालू के साथ पूरा सरकारी अमला भी मौजूद था। स्थानीय अधिकारी लालू के आवोभगत में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे थे। इस दौरान गोपालगंज से लेकर फुलवरिया गांव तक लालू की सुरक्षा में पुलिस के अधिकारी खड़े नजर आए। इसी बीच सामने आई एक तस्वीर ने बिहार में सियासी बवाल मचा दिया था। सुरक्षा में तैनात गोपालगंज के डीएसपी छाता लेकर लालू के साथ घूमते नजर आए थे। इस तस्वीर के सामने आने के बाद इसको लेकर खूब सियासत हुई थी।