हरी मिर्च में छिपाकर यूपी से लाई जा रही थी शराब, 349 कार्टन विदेशी शराब जब्त, ट्रक का ड्राइवर फरार

हरी मिर्च में छिपाकर यूपी से लाई जा रही थी शराब, 349 कार्टन विदेशी शराब जब्त, ट्रक का ड्राइवर फरार

BETTIAH: बिहार में पिछले 7 साल से पूर्ण शराबबंदी लागू है। शराब पीना और बेचना दोनों मना है इसके बावजूद कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शराब के अवैध धंधेबाज तो इसकी तस्करी के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कभी ट्रक में तहखाना बना देते हैं तो कभी एम्बुलेंस के ताबूत में रखकर शराब की तस्करी करते हैं तो कभी तरबूज में शराब छिपाकर लाते हैं। इस बार हरी मिर्च के नीचे शराब छिपाकर लाया गया है। 


पुलिस ने ट्रक को जब्त किया है जबकि ट्रक का  ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। बेतिया के नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई की है। हरी मिर्च से लदे ट्रक से 349 कार्टन शराब बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। बताया जाता है कि बेतिया नगर थाना पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि यूपी के रास्ते हरी मिर्च लाया जा रहा है। 


इसी हरी मिर्च में शराब की बड़ी खेप छिपाकर रखी गयी है। सूचना देने वाले ने ट्रक का नंबर भी बताया था। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने स्टेशन चौक के पास उक्त ट्रक को रुकवाया। ट्रक की तलाशी ली गयी तब पुलिस ने देखा कि शराब हरी मिर्च में छिपाकर रखी गयी है। यूपी नंबर इस ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है वही पुलिस को देख ट्रक का ड्राइवर वहां से भागने में सफल रहा। फिलहाल पुलिस ट्रक के मालिक का पता लगाने में जुटी है।