हम किधर से भी चलें, तुम रोकने वाला कौन... ? गलत दिशा में बाइक चलाने से रोका तो प्रोफेसर की कर दी पिटाई, इलाके में हड़कंप

हम किधर से भी चलें, तुम रोकने वाला कौन... ? गलत दिशा में बाइक चलाने से रोका तो प्रोफेसर की कर दी पिटाई, इलाके में हड़कंप

MUZAFFARPUR : बिहार में सड़क हादसे में कमी देखने को नहीं मिल रहा है। ऐसे में ताजा मामला मुजफ्फरपुर से है। जहां रांग साइड से बाइक चला रहे युवक को टोकने पर बदमाशों ने अघोरिया बाजार स्थित ललित नारायण तिरहुत कॉलेज के प्रोफेसर मुन्ना कुमार झा को कॉलेज से खींचकर बेरहमी से पीटा। पहले आठ-दस बदमाश कॉलेज में घुस आए ओर बीसीए विभाग के प्रोफेसर मुन्ना को कॉलर पकड़कर खींचते हुए अघोरिया बाजार चौक पर ले गए फिर उन्हें सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर रॉड व बांस से पीटा। 


जानकारी के अनुसार प्रोफेसर मुन्ना कुमार झा मूल रूप से सीतामढ़ी के बथनाहा के निवासी हैं। घटना में प्रोटेक्शन गैंग के बदमाशों का हाथ होने की आशंका है। घायल प्रोफेसर का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। उन्होंने काजी मोहम्मदपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस घटना में कॉलेज के समीप गैराज संचालक मो. इस्लाम उर्फ छोटू को चिह्नित किया गया है। इसके साथ ही पुलिस अघोरिया बाजार चौक पर लगे सीसीटीवी के फुटेज से अन्य हमलावरों की पहचान की कोशिश कर रही है।


वहीं, इस घटना को लेकर प्रोफेसर ने पुलिस को बताया है कि बाइक सवार युवक डिवाइडर से दाहिने होकर रांग साइड से आ रहा था। कॉलेज की ओर मुड़ने में युवक की बाइक से उनकी बाइक में ठोकर लगते-लगते बची। इस पर प्रोफेसर ने बाइक सवार युवक को टोका तो उसने गाली-गलौज करते हुए कहा कि हम किधर से भी चलें, तुम रोकने वाला कौन होता है।


 इसके बाद वह अपने साथियों को कॉल लगाने लगा। इस बीच प्रोफेसर कॉलेज में चले गए। उन्होंने कॉलेज में अपनी बाइक लगाई ही थी कि वह युवक आठ-दस साथियों के साथ अंदर पहुंचा। सबके हाथ में रॉड, बांस आदि था। बदमाश प्रोफेसर को कॉलर पकड़कर खींचते हुए गेट से बाहर ले गए और फिर अघोरिया बाजार चौक पर सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया।  प्रोफेसर ने पुलिस को बताया है कि आरोपित मो. इस्लाम सादपुरा मिल्की टोला का निवासी है। सिटीकार्ट मॉल के पास उसका गैराज है। प्रोफेसर ने बताया है कि मारपीट करने वाले अन्य आरोपितों को देखने पर पहचान सकता हूं।


उधर, इस मामले में काजी मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रवि कुमार गुप्ता ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से प्रोफेसर पर हमला करने वाले युवकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। आरोपितों की पहचान कर के उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।