गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में भारत की धूम, RRR के गाने को मिला 'सॉन्ग मोशन पिक्चर' का खिताब

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में भारत की धूम, RRR के गाने को मिला 'सॉन्ग मोशन पिक्चर' का खिताब

DESK : साउथ फिल्म जगत के फेमस डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ का सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। राम चरण और जूनियर एनटीआर के गाने को वेस्ट सॉन्ग मोशन पिक्चर का अवार्ड मिला है। लोगो का मानना है कि फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर  खिताब मिलना ‘आर आर’ के निर्माताओं के लिए, और पूरे देश के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धी है। 


अमेरीका के कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स के हिल्टन में आयोजीत 80वें गोल्डन ग्लोव अवॉर्डस में कई देश के फिल्मो और अभिनेताओं को नामित किए गए थे। इसमे इंडियन फिल्म की ओर से एस एस राजमौली की फिल्म आर आर आर  को दो कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। जिसमे भारतीय फिल्म के गाने नाटू नाटू को 10 जनवरी को वेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड दिया गया है।   


बता दें कि, भारतीय साउथ फिल्म का सॉन्ग नाटू नाटू को अवॉर्ड मिलने की जानकारी गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी गई है। 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट सॉन्ग-मोशन पिक्चर के विजेता सिंगर एम एम कीरावानी द्दारा कंपोज आर आर आर फिल्म का सॉन्ग नाटू नाटू बनता है। इसके लिए सभी को बधाई हो। भारतीय फिल्म को अंतराषट्रीय स्तर पर इतना बड़ा सम्मान मिलना सभी के लिए गर्व का पल है।


गौरतलब हो कि, आरआरआर के सॉन्ग नाटू नाटू का अर्थ अगर हम हिन्दी में जानना चाहे तो नाचों नाचों होता होता है। इस गाने को राहुल सिपलीगंज और काल भैरव ने गाया है। वहीं प्रेम रक्षित ने इस गाने पर कोरियोग्राफी की है।